S M L

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमले में तीन लोगों की मौत

आतंकी हमले की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बल और स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गए हैं और मौके पर पहुंच कर इलाके में गश्ती बढ़ा दी है

FP Staff Updated On: Apr 30, 2018 10:40 PM IST

0
जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमले में तीन लोगों की मौत

जम्मू कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकियों के हमले में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई. मारे गए लोगों की पहचान आसिफ अहमद शेख, हसीब अहमद खान और मोहम्मद असगर के रूप में हुई है, जो कि काकर हमाम इलाके के रहने वाले थे.

आतंकी हमले की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बल और स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गए हैं और मौके पर पहुंच कर इलाके में गश्ती बढ़ा दी है. आतंकी हमला कर घटनास्थल से भागने में कामयाब रहे और उन्हें पकड़ा नहीं जा सका है.

बता दें कि कश्मीर पिछले कई महीनों से सुलग रहा है. वहीं पाकिस्तान समर्थित आतंकियों की तलाश में सैन्य बल लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं और उनके ठिकानों को भंडाफोड़ कर रहे हैं, लेकिन आतंकियों के हौसले पस्त नहीं हो रहे हैं.

पुलवामा में सेना ने किया हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडरों के ढेर

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में सोमवार को आतंकियों के साथ हुई भीषण मुठभेड़ में सेना ने हिज्बुल मुजाहिदीन के दो कुख्यात कमांडरों समीर टाइगर और आकिब खान को ढेर कर दिया. हालांकि इस घटना में मेजर समेत दो सैन्यकर्मी भी घायल हुए हैं. घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

पोस्टर ब्वॉय था समीर टाइगर

पुलवामा के रहने वाले समीर ने 2016 में हिज्बुल मुजाहिदीन ज्वॉइन किया था और हिज्बुल के कई हमलों में शामिल हो चुका था. बुरहान वानी के मरने के बाद समीर को पोस्टर ब्वॉय के रूप में पेश किया गया. समीर ने आतंकी वसीम के जनाजे में शामिल होकर फायरिंग भी की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi