S M L

चलती कार में नाबालिग से बलात्कार करने वालों को पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर से दबोचा

इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को तो उसी दिन पकड़ लिया था, इसके बाद मंगलवार को तीसरे अपराधी मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया

Updated On: Sep 04, 2018 03:32 PM IST

FP Staff

0
चलती कार में नाबालिग से बलात्कार करने वालों को पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर से दबोचा

चलती कार में एक नवीं क्लास की छात्रा से कथित बलात्कार और उसे अगवा करने के मामले में गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने एक और गिरफ्तारी कर ली है. पुलिस के मुताबिक 27 अगस्त को रोशनपुर गांव के बाहर से तीन लोगों ने नाबालिग लड़की को अगवा कर लिया और चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद उन्होंने गांव के बाहर ही उस लड़की को फेंक दिया.

इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को तो उसी दिन पकड़ लिया था. इसके बाद मंगलवार को तीसरे अपराधी मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक मोनू 19 साल का है. पुलिस का कहना है कि एक टिप मिलने के बाद दनकौर के पास मोनू के घर पर सुबह-सुबह छापा मारा गया. जहां से उसे गिरफ्तार किया गया.

दनकौर पुलिस एसएचओ फरमूद अली ने बताया कि मोनू उस गाड़ी को चला रहा था जिसमें उसके दोस्त और मुख्य आरोपी अजय सिंह गुर्जर और सुरेंद्र गुर्जर ने लड़की का बलात्कार किया था. एसएचओ के मुताबिक जिस कार में बलात्कार हुआ वह मोनू के पिता के नाम पर है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक अजय और सुरेंद्र पर भारतीय दंड संहिता की धारा 367 (अपहरण) और 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि मोनू पर अभी बलात्कार की धारा नहीं लगाई गई है. आरोपियों पर पोक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi