S M L

अब तक 1500 बाइक चुरा चुका है यह 50 साल का चोर, हुआ गिरफ्तार

अरविंद कुमार जयंतिलाल ने कबूल किया कि वह 1996 से गाड़ियां चुरा रहा है

Updated On: Dec 20, 2018 05:31 PM IST

FP Staff

0
अब तक 1500 बाइक चुरा चुका है यह 50 साल का चोर, हुआ गिरफ्तार

गुजरात के पंचमहल में एक 50 साल के वाहन चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस चोर के बारे में हैरान करने वाली बात यह है कि बीते 20 सालों में उसने 1500 बाइक चोरी की हैं. दिलचस्प यह है कि यह चोर इन बाइक्स को बेचता नहीं था बल्कि बांट देता था.

टीओआई के मुताबिक चोर ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह चोरी नहीं करना चाहता था लेकिन समाज के व्यवहार की वजह से वह अपराध करने लगा. पुलिस ने बताया कि अरविंद कुमार जयंतिलाल नाम के शख्स को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है.

अरविंद कुमार जयंतिलाल ने कबूल किया कि वह 1996 से गाड़ियां चुरा रहा है. वह पहले भी चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है. बीती दिवाली पर ही वह जेल से छूटा था.

अरविंद को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उससे 19 बाइकें बरामद की हैं. पुलिस का कहना है कि अरविंद शराब पीता है और उसके दो पत्नियां हैं. वह गाड़ियों को बेचता नहीं है बल्कि चोरी करके लोगों को चलाने के लिए दे देता है.

अरविंद ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह चोरी छोड़कर कई जगह काम करने के लिए गया लेकिन समाज ने उसे स्वीकार नहीं किया. इसलिए वह दोबारा बाइकें चुराने लगा. उसने एक बार पुलिसवाले की कार भी चुराई थी.

ये भी पढ़ें: योगी का इस्तीफा मांगने वाले पूर्व नौकरशाहों की मंशा में बीजेपी को 'यूपीए इफेक्ट' क्यों दिखता है?

ये भी पढ़ें: ममता बनर्जी को झटका, कलकत्ता हाई कोर्ट ने अमित शाह की रथ यात्रा को मंजूरी दी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi