S M L

परिवार में कलह की अफवाहों के पीछे नीतीश कुमार : तेजस्वी

राजद आगामी दिसंबर महीने में पटना में एक रैली आयोजित करने पर विचार कर रही है जिसमें महागठबंधन के अलावा समान विचार वाले अन्य दलों को भी आमंत्रित किया जाएगा

Updated On: Sep 30, 2018 10:37 PM IST

Bhasha

0
परिवार में कलह की अफवाहों के पीछे नीतीश कुमार : तेजस्वी

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने परिवार के भीतर किसी प्रकार की कलह की चर्चा को खारिज करते हुए आरोप लगाया कि इस तरह की अफवाहों के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं.

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद से रांची स्थित रिम्स में उनके छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुलाकात की थी. इसके बाद यह चर्चा थी कि वह पारिवारिक कलह के निदान के लिए पिता से मिलने गए थे.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने किसी प्रकार की कलह की चर्चा को खारिज कर दिया और आरोप लगाया कि इस तरह की झूठी अफवाहों के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और वह राजद के समर्थकों का मनोबल तोड़ने के उद्देश्य से ऐसा कर रहे हैं.

नरेंद्र मोदी का न्यू इंडिया:

उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा प्रतीत होता है कि केंद्र और बिहार में सत्ता में बैठे लोग अपनी उपलब्धियों की चर्चा करने के बजाए उनके परिवार के भीतर क्या हो रहा है, उसके जरिए वोट चाहते हैं. यह नरेंद्र मोदी का न्यू इंडिया है.

तेजस्वी ने कहा कि राजद आगामी दिसंबर महीने में पटना में एक रैली आयोजित करने पर विचार कर रही है जिसमें महागठबंधन के अलावा समान विचार वाले अन्य दलों को भी आमंत्रित किया जाएगा.

तेजस्वी ने कहा कि विभिन्न दलों के साथ बातचीत के बाद रैली की तिथि तय की जाएगी.

तेजस्वी ने कहा कि वह ‘अपने संविधान बचाओ, न्याय यात्रा’ के दूसरे चरण की शुरूआत छह अक्तूबर के बाद गोपालगंज से करेंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi