S M L

लिंचिंग पर बोले बिप्लब देब- राज्य में है खुशी की लहर, आनंद लीजिए

बिप्लब देव ने कहा 'मुझे लगता है कि आप सभी को सोचना चाहिए कि आज यह त्रिपुरा में खुशी की लहर है. आपको इस खुशी की लहर का आनंद लेना चाहिए और आप खुश हो जाओगे.'

FP Staff Updated On: Jul 05, 2018 05:55 PM IST

0
लिंचिंग पर बोले बिप्लब देब- राज्य में है खुशी की लहर, आनंद लीजिए

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. अब लिचिंग की घटनाओं पर बी देब ने विवादित बयान दे दिया है.

बुधवार को अगरतला एयरपोर्ट के दोबारा नाम रखने पर देब ने एक विवादित बयान दे दिया है. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, रिपोर्टर ने लिचिंग पर जब बिप्लब देब से पूछा तो उन्होंने कहा 'मुझे लगता है कि आप सभी को सोचना चाहिए कि आज यह त्रिपुरा में खुशी की लहर है. आपको इस खुशी की लहर का आनंद लेना चाहिए और आप खुश हो जाओगे. आपको एक बार सोचना चाहिए मेरे चेहरे को देखो, मैं कितना खुश हूं.'

बिप्लब देब ने अगरतला हवाई अड्डे के नाम को महाराज बीर बिक्रम माणिक्य किशोर रखने को मंजूरी दे दी है. हालांकि अभी तक मुख्यमंत्री कार्यालय या राज्य बीजेपी की तरफ से कोई सफाई पेश नहीं की गई है.

एक सरकारी बयान में बताया गया है कि हवाई अड्डे का निर्माण 1942 में महाराज की ओर से दान दी गई जमीन पर हुआ था. दूरंदेश शासक के तौर पर वे दुनियाभर में घूमे थे और त्रिपुरा के चहुमुखी विकास के लिए कई कदम उठाए थे. महाराज 1923 में त्रिपुरा रियासत के सिंहासन पर आसीन हुए थे.

वामपंथी शासन की कमर तोड़कर मुख्यमंत्री बनने वाले बिप्लब देब अपने बेतुके बयानों के चलते कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं. इससे पहले देब ने कहा था कि महाभारत काल में भी इंटरनेट था. इसे अमेरिकन या यूरोपियन कहना गलत है.

यहां तक कि ऐश्वर्या राय पर दिए अपने बयान को लेकर उन्होंने माफी मांगी थी. उन्होंने डायना हेडन को मिस वर्ल्ड का खिताब मिलने पर अंगुली उठाई थी. जिसके बाद उन्हें इस बयान को लेकर माफी मांगनी पड़ी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi