S M L

सशस्त्र बलों का जोश ऊंचा है, आतंकियों को खत्म करने में सफल: राजनाथ

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि देश में सशस्त्र बलों का जोश ऊंचा है और आतंकवादियों को खत्म करने में उन्हें सफलता मिल रही है

Updated On: Feb 18, 2019 04:43 PM IST

Bhasha

0
सशस्त्र बलों का जोश ऊंचा है, आतंकियों को खत्म करने में सफल: राजनाथ

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को कहा कि देश में सशस्त्र बलों का जोश ऊंचा है और आतंकवादियों को खत्म करने में उन्हें सफलता मिल रही है. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले में एक आतंकी द्वारा विस्फोटकों से भरी गाड़ी टकराने के बाद राजनाथ सिंह का ये बयान आया है. हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे.

गृहमंत्री ने कहा, 'सभी स्थितियों के बावजूद सशस्त्र बलों का जोश ऊंचा है. आप देख सकते हैं कि आतंकवादियों को खत्म करने में किस तरह से सफलता मिल रही है.' द्वारका में साइबर प्रिवेंशन अवेयरनेस एंड डिटेक्शन (सीवाईपीएडी) केंद्र और नेशनल साइबर फोरेंसिक लैब (एनसीएफएल) का उद्घाटन करने के बाद सिंह ने साइबर अपराध को 'पूरी तरह डिजिटल भारत' के लिए सबसे बड़ी चुनौती बताया.

राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस एनसीएफएल में सुविधाओं का इस्तेमाल करेंगी जिसे भारतीय साइबर अपराध समन्वय केंद्र के तहत गठित किया गया है. इस अवसर पर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक भी मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi