S M L

झारखंड: खूंटी से किडनैप हुए जवानों को पुलिस ने खोज निकाला

बता दें कि पत्थलगड़ी समर्थकों ने बीते मंगलवार को सांसद करिया मुंडा के घर से उनके तीन अंगरक्षकों का उनके हथियारों के साथ अपहरण कर लिया था

Updated On: Jun 29, 2018 10:56 AM IST

FP Staff

0
झारखंड: खूंटी से किडनैप हुए जवानों को पुलिस ने खोज निकाला

झारखंड के खूंटी में पत्थलगड़ी समर्थकों द्वारा अपहृत स्थानीय सांसद करिया मुंडा के तीनों अंगरक्षकों को झारखंड पुलिस ने खोज निकाला है.

बता दें कि पत्थलगड़ी समर्थकों ने बीते मंगलवार को अपने नेताओं के घर कुर्की की कार्रवाई के बाद उग्र होकर खूंटी में सांसद करिया मुंडा के घर से उनके तीन अंगरक्षकों का उनके हथियारों के साथ अपहरण कर लिया था.

जिसके बाद जवानों की खोज में पुलिस की अलग-अलग टीमों ने गुरुवार को पत्थलगड़ी के मास्टरमाइंड यूसुफ पूर्ति के गांव उदबुरू सहित आसपास के 10 दर्जन गांवों में विशेष सर्च अभियान चलाया था लेकिन एक-एक घर की तलाशी लेने के बावजूद उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं हुई थी. सर्च अभियान में 2200 से ज्यादा पुलिसकर्मियों  को लगाया गया था. इनमें आठ डीएसपी, जैप की 10 कंपनी, 387 प्रशिक्षु दारोगा, रैपिड एक्शन पुलिस की चार कंपनी के अलावा  खूंटी, रांची, लोहरदगा व सिमडेगा जिले के 500 से ज्यादा जवान  शामिल थे.

झारखंड पुलिस ने यहां तक कि तीनों जवानों की सूचना देनेवाले को पांच लाख रुपए इनाम देने की घोषणा भी कर दी थी लेकिन घोषणे के एक दिन बाद ही पुलिस को कामयाबी मिल गई और तीनों जवानों को खोज निकाला गया. हालांकि अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi