S M L

पीएम मोदी का ऑटोग्राफ लेने वाली लड़की की बदली जिंदगी, आने लगे शादी के रिश्ते

बीते दस दिनों से रीता मुडी की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है

Updated On: Jul 27, 2018 11:26 AM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी का ऑटोग्राफ लेने वाली लड़की की बदली जिंदगी, आने लगे शादी के रिश्ते

बीते 16 जुलाई को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री का भाषण सुनने आई 19 वर्षीय रीता मुडी और उसके परिवार ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वो जिस रैली में शामिल होने जा रहे हैं, वहां की टेंट गिरने से वो घायल हो जाएंगे और उनसे मिलने खुद देश के प्रधानमंत्री अस्पताल पहुंच जाएंगे.

बीते दस दिनों से रीता मुडी की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है. घर पर आने जाने वाले लोगों का तांता लगा रहता है. सभी आते हैं और प्रधानमंत्री के दिए ऑटोग्राफ को देखने की इच्छा जताते हैं. रीता की स्थिती रातों रात मशहूर हो जाने वाली हो गई है. अब लोग उसे जानने लगे हैं. यहां तक कि उसे शादी के दो रिश्ते भी आ चुके हैं.

पहले तो शादी की बात चलती थी तो लड़के वाले लाख-लाख रुपए का दहेज मांगते थे. अब तो सभी मुफ्त में ही शादी करने को तैयार हैं. लेकिन खुद रीता अभी शादी नहीं करना चाहती. वो पढ़ना चाहती हैं.

दस दिन में ही लोगों के बीच इतनी लोकप्रिय हो चुकी रीता बीते 16 मई को मिदनापुर रैली में शरीक हुई थीं. वहां प्रधानमंत्री का भाषण सुनने के दौरान ही टेंट गिरने से वह घायल हो गईं. जिसके बाद जब प्रधानमंत्री खुद 22 घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे तो प्रधानमंत्री को अपने इतने पास खड़े देख रीता की खुशी का ठीकाना नहीं रहा. उसने प्रधानमंत्री से ऑटोग्राफ की मांग की. मोदी पहले तो थोड़ा हिचके लेकिन फिर बाद में एक कागज पर ,रीता मुडी तुम सुखी रहो लिखकर ऑटोग्राफ दे दिया. जिसके बाद रीता से मिलने वाले लोगों की लाइन लग गई है और शादी के रिश्ते आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi