S M L

कश्मीर मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए, 3 जवान शहीद

कश्मीर में आतंकवादियों से हुए मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया.

Updated On: Nov 25, 2016 06:02 PM IST

IANS

0
कश्मीर मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए, 3 जवान शहीद

श्रीनगर. उत्तरी कश्मीर में आतंकवादियों से हुए मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया. हालांकि इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया.

वहीं, कुलगाम कस्बे में आतंकवादियों ने पुलिस दल पर हमला किया जिसमें दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए, जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया.

पुलिस के अनुसार, 13 राष्ट्रीय राइफल्स और विशेष अभियान समूह (एसओजी) को बांदीपोरा जिले के मांजपुरा गांव में रात में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद उन्होंने गांव को घेर लिया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी, ‘सुबह होने पर अभियान चलाया गया. छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया. इस दौरान एक सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसने बाद में दम तोड़ दिया.’

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि कुलगाम में हमलावरों ने पुलिस गश्ती दल पर गोलीबारी की, जिसमें हेड कांस्टेबल तनवीर अहमद और कांस्टेबल जलाल-उद-दीन शहीद हो गए.

घायल हवलदार की पहचान शम्स-उद-दीन के रूप में की गई है. उसे इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल इलाके में गोलीबारी बंद है. एसओजी के जवान तलाशी अभियान में जुटे हुए हैं.

साथ ही, सुरक्षा बलों ने बारामूला जिले के टुज्जर गांव के एक घर में छिपे एक स्थानीय आतंकवादी को भी ढूंढ निकाला. पुलिस ने बताया कि बाद में आतंकवादी ने सुरक्षाबलों के सामने समर्पण कर दिया. उसके पास से एक पिस्तौल बरामद की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi