S M L

दिल्ली के शालीमार बाग में पत्नी की हुई हत्या, पुलिस ने पति पर लगाया आरोप

आरोपी ने पहले कहा था कि हमलावरों ने की थी हत्या, पुलिस ने कूबुलवाया जुर्म.

Updated On: Oct 26, 2017 04:51 PM IST

Bhasha

0
दिल्ली के शालीमार बाग में पत्नी की हुई हत्या, पुलिस ने पति पर लगाया आरोप

पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने और पुलिस को गुमराह करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पहले पुलिस को बताया था कि कुछ साहूकारों ने उसकी पत्नी की हत्या की है, जो आरोपी को काफी समय से परेशान भी कर रहे थे. लेकिन अब पुलिस का कहना है कि उसने खुद अपने पत्नी की हत्या की थी.

शालीमार बाग में हुई गोली मारकर हत्या

पुलिस ने बताया कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में कल सुबह प्रिया मेहरा की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह बंगला साहिब गुरुद्वारे से अपने पति और दो साल के बच्चे के साथ वापस लौट रही थी.

उन्होंने बताया कि पीड़िता के पति पंकज मेहरा ने पुलिस को बताया था कि उसने 40 लाख रुपए उधार लिए थे और वह रकम और  ब्याज लौटा नहीं पा रहा था. उन्होंने बताया कि पंकज ने दावा किया था कि साहूकार उसे धमकियां दे रहे थे और उसे ब्याज सहित रकम लौटाने को कह रहे थे.

पुलिस ने दी अलग थ्योरी

पुलिस ने जांच के दौरान उसके बयान में कुछ असमानता पाईं और उससे पूछताछ शुरू की.उत्तर पश्चिम दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर मिलिंद डुम्बेरे ने बताया कि पंकज ने पूछताछ के दौरान अपनी पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है.

पुलिस ने बताया कि पंकज को लगा था कि वह ऐसी कहानी गढ़कर पुलिस को गुमराह कर लेगा.उन्होंने बताया कि पंकज की प्रिया के अलावा एक और पत्नी भी है. उसका झुकाव उसकी (दूसरी पत्नी की) तरफ ज्यादा था इसलिए उसने प्रिया को रास्ते से हटाने के बारे में सोचा.

पुलिस ने हत्या में प्रयोग हुए हथियार का पता लगाने के लिए उसको हिरासत में ले लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi