S M L

The Accidental Prime Minister Trailer Release: महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने कहा, रिलीज करने से पहले हम देखेंगे

महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस का कहना है कि अगर फिल्म के किसी आपत्तिजनक सीन को नहीं हटाया गया तो देश में कहीं भी फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे

Updated On: Dec 27, 2018 10:58 PM IST

FP Staff

0
The Accidental Prime Minister Trailer Release: महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने कहा, रिलीज करने से पहले हम देखेंगे

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'The Accidental Prime Minister' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्म संजय बारू की किताब पर बनाई गई है. फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही कांग्रेस के खेमे में हलचल शुरू हो गई है.

महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने 'The Accidental Prime Minister' के निर्माताओं को लेटर लिखकर कहा है कि रिलीज करने से पहले उनके लिए फिल्म की स्कीनिंग कराई जाए. उनका कहना है कि अगर उन्हें फिल्म के किसी सीन से आपत्ति होगी तो उन्हें वो सीन फिल्म से डिलीट करनी चाहिए. महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने धमकी दी है कि अगर किसी आपत्तिजनक सीन को नहीं हटाया गया तो वो देश में कहीं भी इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे.

कैसी है दर्शकों की प्रतिक्रिया?

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की अदाकारी को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi