S M L

J&K: CRPF कैंप पर गोलियां चलाने वाले आतंकी घिरे, मुठभेड़ में 1 जवान शहीद

फरार दोनों आतंकवादी सीआरपीएफ कैंप के बाहर एक बिल्डिंग में छिपे हैं. सुरक्षाबलों ने उन्हें घेर लिया है और वहां मुठभेड़ जारी है

Updated On: Feb 12, 2018 04:42 PM IST

FP Staff

0
J&K: CRPF कैंप पर गोलियां चलाने वाले आतंकी घिरे, मुठभेड़ में 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आतंकवादियों ने एक सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाने की कोशिश की है. लेकिन जवानों की चौकसी ने इस आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया.

बताया जा रहा है कि सोमवार तड़के साढ़े 4 बजे दो आतंकवादी ए के 47 से भरे बैग लेकर करण नगर स्थित सीआरपीएफ कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान वहां तैनात संतरी ने उन्हें देख लिया और उनपर फायरिंग की. जिसके बाद दोनों आतंकवादी गोलियां चलाते हुए वहां से भाग गए.

फरार दोनों आतंकवादियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये दोेनों कैंप के बाहर स्थित एक बिल्डिंग में छिपे हुए हैं. सुरक्षाबलों ने उस बिल्डिंग को घेर लिया है. जवानों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी है.

इस मुठभेड़ में आतंकियों की गोली से घायल हुए एक जवान के शहीद होने की खबर है.

सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाने की यह कोशिश जम्मू के सुंजवान हमले की घटना के दो दिन बाद हुआ है.

सुंजवान में शनिवार तड़के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने आर्मी कैंप पर हमला किया था. इस हमले में सेना के 5 जवान शहीद हो गए और एक आम नागरिक की भी मौत हो गई. वहीं, इस हमले में 6 सैनिक समेत 12 लोग भी घायल हुए हैं.

सुरक्षाबलों ने लगभग 35 घंटे तक चले इस ऑपरेशन में 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

इस बीच, सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन एन वोहरा से दिल्ली में मुलाकात कर राज्य में सुरक्षा हालात पर चर्चा की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi