S M L

आतंकी मसूद अजहर ने दी धमकी, कहा- राम मंदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक मचेगी जबरदस्त तबाही

भारत को धमकी देते हुए मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है, मसूद ने धमकी देते हुए कहा, अयोध्या में बाबरी मस्जिद को गिराकर मंदिर बनाया गया है, वहीं हिंदू त्रिशूल लेकर इकठ्ठा हो रहे हैं

Updated On: Nov 30, 2018 02:06 PM IST

FP Staff

0
आतंकी मसूद अजहर ने दी धमकी, कहा- राम मंदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक मचेगी जबरदस्त तबाही

भारत में राम मंदिर मुद्दे पर बहस और सियासी बयानबाजी तेजी से जारी है. इस बीच आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने एक ऑडियो जारी कर भारत को धमकी दी है. मसूद अजहर ने कहा कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बना तो दिल्ली से लेकर काबुल तक तबाही मच जाएगी. वहीं, मसूद की इस धमकी के बाद खुफिया सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं.

बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है

खबर है कि भारत को धमकी देते हुए मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है. मसूद ने धमकी देते हुए कहा, अयोध्या में बाबरी मस्जिद को गिराकर मंदिर बनाया गया है. वहीं हिंदू त्रिशूल लेकर इकठ्ठा हो रहे हैं. मुसलमानों को डराया जा रहा है. ऐसे में हमें आगे आना होगा. ऑडियो में जैश सरगना मसूद अजहर कह रहा है, अगर बाबरी मस्जिद वाले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ, तो मेरे लड़ाके दिल्ली से लेकर काबुल तक धमाके से तबाही मचा देंगे.

जम्मू कश्मीर में जैश ए मोहम्मद लगातार आतंकियों को भेजता रहता है 

मसूद अजहर ने इस ऑडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी कई बातें कही हैं. उसने कहा कि ये सब मोदी चुनाव के लिए कर रहा है. बता दें कि जम्मू कश्मीर में जैश ए मोहम्मद लगातार आतंकियों को भेजता रहता है ताकि वह भारत में अपने खौफनाक मंसूबों को अंजाम दे सकें लेकिन भारत के सुरक्षाकर्मी उन्हें उनके ढेर कर जहन्नुम भेजते रहते हैं.

नगरोटा में एक आर्मी कैंप में नवंबर 2016 में हमला हुआ था

एनआईए ने नगरोटा में सेना के शिविर पर हमला मामले में मौलाना मसूद अजहर के भाई और जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना अब्दुल रऊफ असगर समेत 13 अन्य लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है. दरअसल जम्मू कश्मीर के नगरोटा में एक आर्मी कैंप में नवंबर 2016 में हमला हुआ था. एनआईए के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि दंड संहिता, गैर कानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम और विदेशी नागरिक अधिनियम के तहत आरोपियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया गया है.

एनआईए ने कहा है कि असगर नगरोटा हमले का सरगना था

प्रवक्ता ने बताया कि जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि इन लोगों ने भारी मात्रा में हथियारों से लैस तीन लोगों के एक समूह को सांबा-कठुआ से लगी अंतरराष्ट्रीय सीमा से जम्मू के होटल जगदंबा तक और फिर नगरोटा तक अपने वाहन में पहुंचाया था. बता दें कि पाकिस्तानी जैश-ए-मोहम्मद के तीन सदस्यों ने सेना के शिविर पर यह हमला किया था, जिसमें 7 सैनिक शहीद हो गए थे, जबकि 3 अन्य घायल हो गए थे. इस हमले के दौरान तीनों आतंकवादी भी मारे गए थे. एनआईए ने कहा है कि असगर नगरोटा हमले का सरगना था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi