S M L

जम्मू कश्मीर में CRPF दस्ते पर एक के बाद एक लगातार चार ग्रेनेड हमले

जम्मू और श्रीनगर के चार अलग-अलग इलाकों पर चंद घंटों के अंतराल में एक के बाद एक लगातार चार ग्रेनेड हमले हुए हैं

FP Staff Updated On: Jun 02, 2018 10:40 PM IST

0
जम्मू कश्मीर में CRPF दस्ते पर एक के बाद एक लगातार चार ग्रेनेड हमले

शनिवार को जम्मू और कश्मीर के जम्मू में सीआरपीएफ के दस्ते पर कथित आतंकियों ने एक के बाद एक लगातार चार ग्रेनेड हमले किए गए हैं. पहला ग्रेनेड हमला फतेह कडल के चिंक्रल मोहल्ले में सीआरपीएफ की 82वीं बटालियन के जवानों पर हुआ. जिसमें सीआरपीएफ के तीन जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल हो गए.

फतेह कडल में ग्रेनेड फेंकने के चंद घंटों बाद श्रीनगर के बादशाह ब्रिज से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई. बादशाह ब्रिज इलाके में भी आतंकियों ने सीआरपीएफ के दस्ते पर ग्रेनेड फेंका जिसमें एक जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

इसी अवधी में सीआरपीएफ दस्ते पर आतंकियों ने तीसरा हमला किया. श्रीनगर के मगरमल बाग इलाके में आतंकियों ने दिन का तीसरा ग्रेनेड हमला किया. हालांकि इस ग्रेनेड हमले मे सीआरपीएफ का कोई जवान घायल नहीं हुआ.

सीआरपीएफ दस्ते पर चौथा हमला श्रीनगर के मोमिनाबाद इलाके में हुआ. सीआरपीएफ दस्ते पर यह हमले एक के बाद एक चंद घंटो की अवधि में हुए हैं.

दरअसल कथित आरोप के मुताबिक शुक्रवार को नौहट्टा इलाके में प्रदर्शन के दौरान सीआरपीएफ की गाड़ी की चपेट में कैसर भट और एक अन्य युवक आ गया था. जिसके बाद कश्मीर के एसकेआईएमएस अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ईदगाह में भट के अंतिम संस्कार के दौरान सुरक्षा बलों ने फतेह कडल में जुलूस को रोकने का प्रयास किया जिससे संघर्ष हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi