S M L

जम्मू-कश्मीर में अब खात्मे के कगार पर है आतंकवाद: जितेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘सरकार की निर्णायक कार्रवाई वजह से इस दौरान 600 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं और यह संख्या यूपीए -1 और यूपीए -2 से काफी ज्यादा है. कश्मीर घाटी में आतंकवाद अपने अंतिम चरण में है'

Bhasha Updated On: Jun 02, 2018 01:48 PM IST

0
जम्मू-कश्मीर में अब खात्मे के कगार पर है आतंकवाद: जितेंद्र सिंह

तीन दशक से आतंकवाद के आग में झुलस रहे जम्मू-कश्मीर में अब हिंसा और आतंकवाद खात्मे के कगार पर है. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने दावा किया है कि कश्मीर में आतंकवाद अपने ‘अंतिम चरण’ में पहुंच चुका है. और आतंक के खिलाफ सरकार की निर्णायक कार्रवाई से 600 से ज्यादा आतंकवादी मारे जा चुके हैं.

केंद्रीय मंत्री का यह बयान ऐसे समय में आया है जब अगले हफ्ते देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह की जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाने वाले हैं.

जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में बताया, ‘सरकार की निर्णायक कार्रवाई वजह से इस दौरान 600 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं और यह संख्या यूपीए -1 और यूपीए -2 से काफी ज्यादा है. घाटी में आतंकवाद अपने अंतिम चरण में है.’

बता दें कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के आग्रह पर केंद्र सरकार ने रमजान के महीने के दौरान आतंकवादियों के खिलाफ सीज फायर की घोषणा कर रखी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi