S M L

UP: रक्षाबंधन से पूर्व दो समुदायों के बीच विवाद के बाद शाहजहांपुर में तनाव

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के बंडा कस्बे में स्थित गुरुद्वारे के सामने 14 वर्षीय लड़की प्रियंका राखी का ठेला लगाई थी, जिसे गुरुद्वारे से आए चौकीदार ने मना किया जिस पर विवाद हो गया

Updated On: Aug 25, 2018 10:49 PM IST

Bhasha

0
UP: रक्षाबंधन से पूर्व दो समुदायों के बीच विवाद के बाद शाहजहांपुर में तनाव
Loading...

रक्षाबंधन के एक दिन पूर्व गुरुद्वारे के सामने राखी का ठेला लगाने को लेकर दो समुदायों के मध्य विवाद हो गया, जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के बंडा कस्बे में स्थित गुरुद्वारे के सामने 14 वर्षीय लड़की प्रियंका राखी का ठेला लगाई थी, जिसे गुरुद्वारे से आए चौकीदार ने मना किया जिस पर विवाद हो गया और गुरुद्वारे के चौकीदार ने लड़की के पैर में डंडा मार दिया जिससे वह जख्मी हो गई.

जब यह खबर कस्बे के लोगों को लगी तो हिंदू और सिख लामबंद हो गए. दोनों पक्ष गुरुद्वारे के सामने पहुंच गए और दोनों के बीच जमकर लाठी डंडे चलने लगे इस दौरान दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया.

सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस और पीएसी ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया. जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी और पुलिस अधीक्षक (एसपी) एसएस चिनप्पा ने उपद्रवियों से पीछे हटने की अपील की जिसके बाद उपद्रवी पीछे हट गए परंतु कुछ देर बाद फिर से पथराव शुरू हो गया.

उप जिलाधिकारी सत्यप्रिय सिंह ने बताया कि पुलिस की एक गाड़ी के अलावा दो अन्य गाड़ियां भी पथराव से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं. उन्होंने बताया कि तीनों लोगो को हिरासत में भी लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस चिनप्पा ने बताया कि स्थिति अभी शांत है और भारी संख्या में कस्बे में पुलिस बल तैनात है. मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi