S M L

तेलंगाना: सासंद का बेटा छात्राओं के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार

टीआरएस सांसद डी. श्रीनिवास के बेटे संजय पर 12 छात्रों के यौन उत्पीड़न और कॉलेज परिसर और अन्य जगहों पर अश्लील व्यवहार करने का आरोप है

Updated On: Aug 14, 2018 08:48 AM IST

Bhasha

0
तेलंगाना: सासंद का बेटा छात्राओं के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार
Loading...

हैदराबाद पुलिस ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सांसद डी श्रीनिवास के बेटे संजय को 12 छात्राओं के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है.

हाईकोर्ट ने आरोपी संजय की अग्रिम जमानत (एंटीसिपेटरी बेल) याचिका हाल ही में खारिज कर दी थी. इसके बाद सांसद के बेटे को रविवार को निजामाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त एम सुदर्शन के सामने किया गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद संजय को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 24 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

सुदर्शन ने बताया, 'संजय पर 12 लड़कियों के यौन उत्पीड़न और कॉलेज परिसर और अन्य जगहों पर अश्लील व्यवहार करने का आरोप है.'

इस महीने की शुरुआत में निजामाबाद में आरोपी द्वारा संचालित एक कॉलेज में पढ़ने वाली बीएससी की 12 छात्राओं ने राज्य के गृह मंत्री नयनी नरसिंह रेड्डी के सामने शिकायत दर्ज कराते हुए संजय पर उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था.

पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आरोपी संजय के खिलाफ आईपीसी की संबद्ध धाराओं में मामला दर्ज किया गया. गिरफ्तार के डर से संजय फरार हो गया था. उसे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी जिसे अदालत ने खारिज कर दिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi