S M L

तेलंगाना: छात्र को पीटने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया शिक्षक

जब शिक्षक को पता चला कि छात्र ने होम वर्क पूरा नहीं किया है तो उसने लकड़ी की स्केल से छात्र की पिटाई कर दी

Updated On: Oct 31, 2018 03:36 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना: छात्र को पीटने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया शिक्षक
Loading...

बुधवार को तेलंगाना की हैदराबाद पुलिस ने एक निजी स्कूल के शिक्षक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि शिक्षक पर आरोप है कि उसने एक 9 साल के बच्चे को होम वर्क पूरा न करने के चलते बुरी तरह से पीटा था. साथ ही छात्र के परिजनों की शिकायत पर ही उसे हिरासत में लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक सोमवार को शंकर नाम के शिक्षक ने तीसरी कक्षा के एक छात्र को होम वर्क दिया था. जब उसे पता चला कि छात्र ने होम वर्क पूरा नहीं किया है तो उसने कथित तौर पर लकड़ी की स्केल से छात्र की पिटाई कर दी. यह जानकारी इब्राहमपटनम पुलिस थाने के सब-इंस्पेक्टर मोहन ने दी.

न्यूज18 की खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित छात्र को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. जहां मामूली चोट के उपचारों के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. स्थानीय पुलिस के मुताबिक छात्र के परिजनों की शिकायत पर निजी स्कूल के शिक्षक शंकर को हिरासत में ले लिया गया है.

शामली के कॉलेज में छात्रों ने शिक्षक को पीटा

मंगलवार को भी मुजफ्फरनगर के शामली जिले के कंधला कस्बा में छात्रों द्वारा एक शिक्षक की पिटाई का मामला भी सामने आया है. इस आरोप में एक कॉलेज छात्र को उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

एसएचओ सुनील दत्त ने बताया कि सोमवार को तनवीर अपने साथियों के साथ कक्षा में घुस गया और शिक्षक के साथ मारपीट की. उन्होंने बताया कि कॉलेज के प्राचार्य उदयबीर सिंह की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

(इनपुट भाषा से)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi