S M L

तेलंगानाः दसवीं और 12वीं का परिणाम 27 को होंगे जारी

ऑफिशियल वेबसाइट bse.telangana.gov.in पर शुक्रवार 27 अप्रैल 2018 को सुबह 10 बजे जारी हो सकता है

Updated On: Apr 26, 2018 09:43 PM IST

FP Staff

0
तेलंगानाः दसवीं और 12वीं का परिणाम 27 को होंगे जारी
Loading...

तेलंगाना बोर्ड के तहत दसवीं और 12वीं का परिणाम 27 अप्रैल को जारी होने जा रहा है. राज्य के उप मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री के श्रीहरि शाम को परिणाम जारी करेंगे. यहां दसवीं के अलावा 12वीं के फर्स्ट ईयर और सेकेंड ईयर के परिणाम भी जारी किए जा रहे हैं.

तेलंगाना SSC रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट bse.telangana.gov.in पर शुक्रवार 27 अप्रैल 2018 को सुबह 10 बजे जारी हो सकता है. छात्र अपना रिजल्ट results.cgg.gov.in वेबसाइट पर भी देख सकते हैं. ऑफिशियल वेबसाइट bse.telangana.gov.in पर लॉग इन करें.

इसके बाद bse.telangana.gov.in के होमपेज पर दिए गए लिंक पर क्लिक करें. यहां अपना जरूरी विवरण दें. पूरी जानकारी देने के बाद उसे सब्मिट करें और आपके सामने आपका रिजल्ट आ जाएगा. उसे डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लें. छात्र अपना रिजल्ट results.cgg.gov.in पर भी देख सकते हैं.

अगर किसी छात्र को अपने परिणाम से परेशानी है, या उन्हें रिजल्ट को दुबारा चेक करना है तो इसके लिए दावा कर सकते हैं. यह ऑनलाइन होना है. इसके लिए छात्रों को 1000 रुपए पेमेंट करना होगा. उन्हें परिणाम की जिरॉक्स कॉपी, हॉल टिकट, मार्कशीट की फोटोकॉपी लगाकर मेल करें. यह ऑफलाइन भी किया जा सकता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi