S M L

पेट्रोल-डीजल के दामों से परेशान शख्स ने पीएम को भेजा 9 पैसे का चेक

मंगलवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 13 और 9 पैसे की कटौती हुई. इससे पहले भी सात दिनों तक फ्यूल प्राइस कुछ पैसे घटाए गए थे

Updated On: Jun 05, 2018 04:01 PM IST

FP Staff

0
पेट्रोल-डीजल के दामों से परेशान शख्स ने पीएम को भेजा 9 पैसे का चेक

तेल की कीमतों से परेशान होकर तेलंगाना के एक शख्स ने इस कटौती का विरोध जताते हुए प्रधानमंत्री राहत फंड में 9 पैसे का दान किया है. सिरसिला जिले के वी. चंद्रैय्या ने प्रजा वाणी कार्यक्रम के दौरान जिला कलेक्टर को यह चेक सौंपा. उसने कहा कि कई दिनों से रोज दाम बढ़ाए जा रहे थे और अब इसके दामों में कटौती रुपयों के बजाय पैसों में की जा रही है.

चंद्रैय्या ने बताया कि आपने तेल की कीमत में 9 पैसे की कटौती की. कीमत घटने से मैंने यह पैसे बचाए हैं और अब मैं इसे पीएम रिलीफ फंड में दान देता हूं. उम्मीद है कि यह राशि अच्छे काम में इस्तेमाल की जाएगी.

मंगलवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 13 और 9 पैसे की कटौती हुई. इससे पहले भी सात दिनों तक तेल के दामों में कमी की गई थी. कर्नाटक चुनाव के दौरान तेल के दामों में इजाफा नहीं किया गया था. लेकिन चुनावों के तुरंत बाद ही दामों को बढ़ाना शुरू कर दिया गया.

इसी तरह पिछले साल भी आंध्र प्रदेश के रायलसीमा क्षेत्र के एक किसान ने परेशान होकर प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर उन्हें  68 पैसे का चेक भेजा था.

(साभार: न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi