S M L

तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव बनेंगे दो दिन के लिए कुली नंबर 1

के चंद्रशेखर राव ने अपनी पार्टी टीआरएस के लिए फंड जुटाने की अनूठी मुहिम शुरू की है

Updated On: Apr 13, 2017 08:32 PM IST

FP Staff

0
तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव बनेंगे दो दिन के लिए कुली नंबर 1

अभी तक सभी राजनेताओं को आपने पार्टी फंड के लिए चंदे की अपील करते हुए देखा होगा. राजनीतिक पार्टियां अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से अपने खर्चे के लिए चंदा लिया करती है. लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अपनी पार्टी टीआरएस के लिए फंड जुटाने की अनूठी मुहिम शुरू की है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव यानी केसीआर दो दिन के लिए कुली बनने जा रहे हैं. कुली बनने के साथ ही वह दिहाड़ी वेतन पर काम भी करेंगे.

राव ने अपने सभी मंत्रियों, विधायकों, नेताओं यहां तक की कार्यकर्ताओं को भी शारीरिक श्रम करके पैसे जुटाने के लिए कहा है. उन्होंने बताया कि मैंने अपने लिए कुली का काम चुना है.

टीआरएस के सम्मेलन में खर्च होगा पैसा 

इस पैसे का इस्तेमाल तेलंगाना राष्ट्र समिति के वार्षिक सम्मेलन पर खर्च किया जाएगा. तेलंगाना का वार्षिक सम्मेलन 21 अप्रैल से राज्य के कई स्थानों पर शुरू होगा और तेलंगाना के वारंगल में विशाल जनसभा होगी.

मुख्यमंत्री राव ने कहा कि इस पूरे प्रोग्राम का टाइटल गुलाबी कूली दिनालु यानी पिंक लेबर डे दिया गया है. उन्होंने कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता कम से कम दो दिन अपने क्षेत्र में काम करेंगे और पैसे एकत्र करेंगे.

राव ने कहा कि टीआरएस की सदस्यों की संख्या 75 लाख से ज्यादा जबकि 2014 में यह संख्या 51.5 लाख थी. सदस्यता अभियान से सदस्यता शुल्क के नाम पर पार्टी को 35 करोड़ मिले हैं.

उन्होंने दावा कि टीआरएस देश की अकेली ऐसी पार्टी है, जिसने जीत के बाद अपना 100 फीसदी घोषणा पत्र को लागू किया है. टीआरएस नेताओं को उम्मीद है कि इस श्रम कार्यक्रम से इतनी राशि एकत्र हो जाएगी पार्टी के सम्मेलन का खाने का खर्च और ट्रेवल का पैसा निकल आएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi