S M L

तेलंगाना में करीब 6 करोड़ की नकदी जब्त, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

शुरुआती जांच में सामने आया कि एक करोड़ 55 लाख रुपए नामा नागेश्वर राव (खम्मम से तेदेपा उम्मीदवार) को दिए जाने थे

Updated On: Dec 04, 2018 10:29 PM IST

Bhasha

0
तेलंगाना में करीब 6 करोड़ की नकदी जब्त, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

तेलंगाना में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले एक बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार को वारंगल जिले में एक हवाला गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच करोड़ 80 लाख रुपए जब्त किए. पुलिस का दावा है कि यह रकम कुछ राजनेताओं के पास पहुंचाई जानी थी.

वारंगल पुलिस आयुक्त वी रविंदर ने कहा कि पेमबर्ती नाके पर पुलिस द्वारा एक कार की चेकिंग के दौरान 5.80 करोड़ रूपए बरामद हुए. इस दौरान तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार लोगों में हवाला के जरिए नकदी की आपूर्ति करने वाला कीर्ति कुमार नाम का एक शख्स भी शामिल है.

आयुक्त ने जहां शुरुआती जांच का हवाला देते हुए कुछ तेदेपा और कांग्रेस उम्मीदवारों का जिक्र किया है, पार्टियों ने इस जब्ती से किसी तरह के संबंध से इनकार किया है. आयुक्त ने कहा कि चुनावों के मद्देनजर कुछ लोगों ने उससे (आरोपी से) संपर्क किया था.

शुरुआती जांच में सामने आया कि एक करोड़ 55 लाख रुपए नामा नागेश्वर राव (खम्मम से तेदेपा उम्मीदवार) को दिए जाने थे, दो करोड़ रुपए वी रविचंद्र (वारंगल पूर्व से कांग्रेस उम्मीदवार) और दो करोड़ 30 लाख रुपए कोंडा मुरली (परकल से कांग्रेस उम्मीदवार कोंडा सुरेखा के पति) को दिए जाने थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi