S M L

हॉस्टल में मिला चौथी क्लास के छात्र का शव, स्कूल में मचा बवाल

मामले को लेकर स्कूल के आसपास के इलाके में बवाल खड़ा हो गया है. मृतक छात्र के परिवार वालों और स्टूडेंट लीडर ग्रुप ने स्कूल में हंगामा मचा दिया है

Updated On: Oct 24, 2018 11:52 AM IST

FP Staff

0
हॉस्टल में मिला चौथी क्लास के छात्र का शव, स्कूल में मचा बवाल
Loading...

तेलंगाना में कक्षा चार में पढ़ने वाले एक छात्र की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि कक्षा 10वीं के छात्र के साथ झगड़े के दौरान  कक्षा चार में पढ़ने वाले छात्र की हत्या हुई. घटना मंगलवार की है. 9 वर्षीय इस छात्र का नाम डी. जोसेफ बताया जा रहा है. जोसेफ का शव उसके स्कूल के हॉस्टल में मिला. ये सरकार स्कूल खम्माम टाउन में स्थित है.

पुलिस की जांच के मुताबिक जोसेफ की हत्या 10वीं में पढ़ने वाले छात्र के साथ झगड़े के दौरान हुई. 15 वर्षीय आरोपी ने ट्रंक बॉक्स से जोसेफ के सर पर और शरीर के अन्य हिस्सों पर वार किया, जिसेस मौके पर ही जोसेफ की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक जोसेफ जिस सरकारी स्कूल में पढ़ता था वो केवल कक्षा 4 तक ही थी. आरोपी किसी अन्य प्राइवेट स्कूल पढ़ता था लेकिन सरकारी स्कूल के हॉस्टल में ही रहता था. मंगलावार सुबह से ही दोनों छात्रा साइकल पर घुमने गए थे. हॉस्टल में वापस आए तो दोनों का किसी बात पर झगड़ा हो गया. इस दौरान आरोपी ने जोसेफ पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक घटना के समय स्कूल का कोई भी स्टाफ या वार्डन उनके आस-पास मौजूद नहीं थी. वार्डन ने घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी.

स्कूल में मचा बवाल

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की. वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर स्कूल के आसपास के इलाके में बवाल खड़ा हो गया है. मृतक छात्र के परिवार वालों और स्टूडेंट लीडर ग्रुप ने स्कूल में हंगामा मचा दिया है. उनकी मांग है कि हॉस्टेल वार्डन की लापरवाही के लिए उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi