S M L

तेजप्रताप यादव ने किया थाने का घेराव, थानाध्यक्ष पर लगाया बदतमीजी का आरोप

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पुलिस थाने का घेराव किया. दरअसल, एक महिला की शिकायत के बाद उन्होंने अचानक से पुलिस थाने का घेराव किया.

Updated On: Dec 27, 2018 04:30 PM IST

FP Staff

0
तेजप्रताप यादव ने किया थाने का घेराव, थानाध्यक्ष पर लगाया बदतमीजी का आरोप

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पुलिस थाने का घेराव किया. दरअसल, एक महिला की शिकायत के बाद उन्होंने अचानक से पुलिस थाने का घेराव किया. वहीं तेजप्रताप ने थानाध्यक्ष पर बदतमीजी का भी आरोप लगाया.

मामला उनके जनता दरबार से जुड़ा हैं. जहां थानाध्यक्ष की शिकायत लेकर एक महिला आई थी. जिसके बाद महिला की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए तेजप्रताप थानाध्यक्ष से बात करने पहुंचे और फिर बदतमीजी का आरोप लगाया. हालांकि थानाध्यक्ष से बात करने के बाद तेजप्रताप काफी गुस्से में आ गए थे और उन्होंने थाना प्रभारी को देख लेने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस और जनता दोनों के लिए कानून बराबर है. तेजप्रताप यादव का कहना है कि बिहार पुलिस के थानेदार रंगदारी बतियाने लगे हैं.

तेजप्रताप यादव ने थानाध्यक्ष को लेकर कहा कि लालू प्रसाद यादव के राज में सब ठीक रहता था. लेकिन अब ऐसा नहीं. उन्होंने कानून व्यवस्था बिगड़ जाने की बात कही. जिसके बाद तेजप्रताप लोगों के साथ थाना पहुंचे. जहां तेजप्रताप ने अपने समर्थकों के साथ फुलवारी थाने का घेराव किया. इस दौरान उनके मामा और पूर्व सांसद साधु यादव भी पहुंचे.

यह भी पढ़ें:

अर्जुन के अवतार में तेज प्रताप ने भाई तेजस्वी के खिलाफ फूंका बिगुल

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi