S M L

तेजप्रताप यादव और एश्वर्या के तलाक के मामले को देख रहे जज का तबादला

बताया जा रहा है कि मामले में मंगलवार को होने वाली सुनवाई पर ब्रेक लग सकता है

Updated On: Jan 08, 2019 12:18 PM IST

FP Staff

0
तेजप्रताप यादव और एश्वर्या के तलाक के मामले को देख रहे जज का तबादला

तेजप्रताप यादव और एश्वर्या राय के तलाक के मामले में मंगलवार को होने वाली सुनवाई पर ब्रेक लग सकता है. दरअसल बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव और एश्वर्या राय के तलाक के मामले को देख रहे जज का तबादला हो गया है और नए जज ने अभी भी तक पद नहीं संभाला है.

न्यूज 18 के मुताबिक नए जज के पद संभालने के बाद ही इस मामले में सुनवाई आगे बढ़ेगी. मामले की सुनवाई पटना के फैमिली कोर्ट में हो रही है. इस मामले की पिछली सुनवाई में तेज प्रताप यादव की तलाक की अर्जी को स्वीकार करते हुए अगली सुनवाई की तारीख 8 जनवरी तय की गई थी.

क्या हुआ था पिछली सुनवाई में? 

पिछली सुनवाई के दौरान बंद कमरे में तेजप्रताप के वकील ने अपना पक्ष रखा था.  राज्य के पूर्व मंत्री ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर Yr अपनी भावनाएं जाहिर की थीं. उन्होंने  अब्दुल रहीम खान ए खाना की एक पंक्ति लिखी, 'टूटे से फिर न जुटे, जुड़े गांठ परि जाय.'

यादव ने तीन नवंबर को यहां एक अदालत के सामने तलाक की अर्जी दायर की थी. इससे पहले इस मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने साफ कह दिया था कि दोनों वयस्क हैं और उन्हें ही ये फैसला करने दीजिए. उन्होंने दो टूक लहजे में कहा कि इस मामले का उनकी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने इतना जरूर कहा था कि दोनों बच्चे हैं, कोशिश होगी कि सुलह-समझौता हो जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi