S M L

रूठे तेज प्रताप परिवारवालों को चकमा देकर चुपके से गया से चले गए बनारस

सोमवार को तेज प्रताप को पटना पहुंचना था, यहां उनकी मां राबड़ी देवी और दूसरे लोग उनका इंतजार कर रहे थे. लेकिन वो पटना न जाकर गया से सीधे बनारस पहुंच गए

Updated On: Nov 06, 2018 12:54 PM IST

FP Staff

0
रूठे तेज प्रताप परिवारवालों को चकमा देकर चुपके से गया से चले गए बनारस
Loading...

अपनी पत्नी ऐश्वर्या को तलाक देने पर आमादा तेज प्रताप को लालू परिवार मनाने की हर मुमकिन कोशिशों में जुटा है. मगर वो अपने स्टैंड से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. सोमवार को जब लगा कि सबकुछ ठीक होने की राह पर है तो तेज प्रताप के उठाए एक कदम से उनके समर्थक और सुरक्षाकर्मी सकते में आ गए. दरअसल वो अपने परिवारवालों को पटना आने की बात कह कर सबको चकमा देकर गया से सीधे बनारस के लिए रवाना हो गए.

रविवार को रांची के रिम्स अस्पताल में पिता लालू यादव से मिलने के बाद तेज प्रताप ने पटना लौटने के दौरान तबीयत खराब होने और बुखार की शिकायत की थी. जिसके बाद वो गया के एक होटल में रूक गए थे. सोमवार दोपहर लगभग 3 बजे वो अपने सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों को चकमा देकर चुपचाप होटल के अपने कमरे से निकल गए.

सूत्रों के अनुसार वो अपने 3 करीबी सहयोगियों के साथ गाड़ी में बैठकर चले गए. उनके अनुसार परिवार को खबर थी कि तेज प्रताप सोमवार शाम तक पटना पहुंचेंगे लेकिन ऐसा करने के बजाए वो सीधा धार्मिक नगरी बनारस पहुंच गए.

तेज प्रताप को पटना स्थित अपने आवास पर पहुंचना था, यहां उनकी मां राबड़ी देवी और दूसरे लोग उनका इंतजार कर रहे थे. लेकिन वो पटना न जाकर गया से सीधे बनारस पहुंच गए.

Tej Pratap Marriage

बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने बीते शुक्रवार को पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी. इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होनी है.

तेज प्रताप और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की इसी साल 12 मई को पटना में धूमधाम से शादी हुई थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi