S M L

तेज प्रताप की शादी में हंगामा, बेकाबू भीड़ ने खाने-पीने का सामान लूटा

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी के दौरान भीड़ हुई अनियंत्रित, तोड़ा पंडाल और लूटने लगे खाने पीने का सामान

Updated On: May 13, 2018 02:35 PM IST

FP Staff

0
तेज प्रताप की शादी में हंगामा, बेकाबू भीड़ ने खाने-पीने का सामान लूटा

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के विवाह समारोह में जमकर हंगामा हुआ. शादी में शरीक होने पहुंची बेकाबू भीड़ ने वीआईपी और मीडिया के लिए बने पंडाल और उसमें लगे घेरे को तोड़ दिया और वहां रखे खाने के सामान को ले भागे.

Bihar: Tej Pratap Yadav tied knot with Aishwarya, daughter of RJD lawmaker Chandrika Prasad Rai in Patna. pic.twitter.com/GrVDimXIah

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के विवाह समारोह में हजारों लोगों के खाने-पीने का इंतजाम किया गया था. शनिवार रात जयमाला कार्यक्रम के कुछ देर बाद वहां मौजूद भारी भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और खाने के सामान को लूटने लगे. इससे वहां अफरा-तफरी मच गई. जिसके हाथ जो लग रहा था वो उसे लेकर भाग रहा था. जल्द ही पूरा ग्राउंड टेंट की टूटी हुई क्रॉकरी, टूटी मेज-कुर्सियों और खाने के बिखरे सामान से पट गया.

इस दौरान वहां मौजूद पार्टी के नेताओं ने हुड़दंगियों को भगाने का प्रयास किया लेकिन वो नाकाम रहे. हंगामे में कई कैमरामैन और मीडियाकर्मियों ने अपने साथ हाथापाई की शिकायत की. वहीं कैटरर का भी कहना है कि अनियंत्रित भीड़ में शामिल लोगों ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट ली हैं. बेकाबू भीड़ आरजेडी समर्थक बताए जा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi