S M L

श्मशान में चारपाई डालकर सोए TDP विधायक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

शुक्रवार रात को गोदावरी जिले के तेलगू देशम पार्टी के विधायक ने ऐलान कर दिया कि वह रात में हिंदू श्मशान वाटिका में ही सोएंगे

Updated On: Jun 24, 2018 02:24 PM IST

FP Staff

0
श्मशान में चारपाई डालकर सोए TDP विधायक, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

श्मशान को सुविधायुक्त बनाने की मुहिम चला रहे टीडीपी के एक विधायक ने प्रदर्शन का एक अनोखा तरीका निकाला है. टीडीपी विधायक ने श्रमिकों के बीच से आत्माओं का डर निकालने के लिए पूरी रात श्मशान में गुजारी. शुक्रवार रात को गोदावरी जिले के तेलगू देशम पार्टी के विधायक ने ऐलान कर दिया कि वह रात में हिंदू श्मशान वाटिका में ही सोएंगे.

विधायक निम्माला रामा नायडू 'पालाकोले विधानसभा' का प्रतिनिधित्व करते हैं, उन्होंने शुक्रवार रात का खाना भी श्मशान में ही खाया और वहीं चारपाई पर सोए. मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि वह तीन-चार दिनों तक श्मशान में ही सोएंगे. इससे उन मजदूरों का हौसला बढ़ेगा जो श्मशाम में काम करने से डर रहे थे.

नायडू ने शिकायत की थी कि श्मशान के निर्माण कार्य के लिए एक साल पहले 3 करोड़ रुपए आवंटित किए गए थे लेकिन यह काम बहुत धीमी गति से चल रहा है. उन्होंने बताया कि श्मशान में सोने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि मजदूरों को लगता था कि यहां दिनभर लाशें जलती हैं, जब वो यहां काम करेंगे तो आत्माएं उन्हें परेशान करेंगी.

नायडू ने कहा कि उनके श्मशान में सोने से लोगों को विश्वास हो जाएगा कि आत्माएं परेशान नहीं करती. उनके ऐसा करने से 50 मजदूर काम पर लौट आए. उन्होंने कहा कि श्मशान में सोने पर मच्छरों ने बहुत काटा, इसके अलावा कोई समस्या नहीं हुई. आने वाले दिनों में वह मच्छरदानी लेकर श्मशान में जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi