S M L

नरभक्षी होने की अफवाह पर भीड़ ने किया विदेशी नागरिकों पर हमला, पुलिस ने किया बचाव

दिल्ली में तंजानिया की चार महिलाओं और नाइजीरिया के दो पुरुषों पर हमला किए जाने की बात सामने आई है.

Updated On: Nov 23, 2018 03:49 PM IST

FP Staff

0
नरभक्षी होने की अफवाह पर भीड़ ने किया विदेशी नागरिकों पर हमला, पुलिस ने किया बचाव

दिल्ली में तंजानिया की चार महिलाओं और नाइजीरिया के दो पुरुषों पर हमला किए जाने की बात सामने आई है. इनके नरभक्षी होने की अफवाह के कारण भीड़ ने इन पर हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने उन लोगों को भीड़ से बचाया.

पुलिस को इन विदेशी नागरिकों को लेकर कई फोन कॉल मिले थे, जिसमें उनके जरिए एक बच्चे की अपहरण की बात कही जा रही थी. जिसके बाद दिल्ली के द्वारका के ककरोला इलाके में भीड़ ने इन विदेशी नागरिकों पर हमला कर दिया और पुलिस ने इन लोगों को भीड़ से बचाया. वहीं पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें द्वारका इलाके में एक विदेशी महिला के साथ झगड़ा होने को लेकर शाम 6.57 बजे से 7.38 बजे तक 40 मिनट की अवधि में पांच पीसीआर कॉल मिले. वहीं ककरोला इलाके पर पहुंचे तो पता चला कि 200-250 लोगों की एक भीड़ ने घर का घेराव कर लिया था. जिसके बाद घर से दो तंजानिया महिलाओं असिफा और रिजिकी को बचाया गया था.

बाद में पुलिस को एक महिला से 7:40 बजे छठी कॉल मिली. महिला के जरिए पुलिस को फोन कर बताया गया कि उसके 16 साल के लड़के का नाइजीरियाई आदमी ने अपहरण कर लिया है. लेकिन पुलिस की जांच में पता चला कि उस महिला के परिवार से किसी का भी अपहरण नहीं हुआ है. बाद में, द्वारका में हरि विहार से फातिमा और एस्टा जोशवा नाम की दो और तंजानिया महिलाओं को बचाया गया.

वहीं विदशी नागरिकों पर हुए इस हमले को नस्ली हमले के तौर पर देखा जा रहा है. साथ ही द्वारका इलाके में पिछले कुछ समय में विदेशी नागरिकों पर ऐसे हमले देखे गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi