S M L

लखनऊ: पासपोर्ट मामले में 'चश्मदीद गवाह' को अगवा करने की कोशिश!

कुलदीप सिंह का कहना है कि उन्हें लखनऊ के जानकीपुरम एक्सटेंशन से शनिवार को कुछ अज्ञात लोगों ने किडनैप कर लिया

FP Staff Updated On: Jun 24, 2018 12:57 PM IST

0
लखनऊ: पासपोर्ट मामले में 'चश्मदीद गवाह' को अगवा करने की कोशिश!

लखनऊ के अनस-तनवी पासपोर्ट मामले में एक नया मोड़ आ गया है. इस मामले के चश्मदीद गवाह कुलदीप सिंह का कहना है कि उन्हें लखनऊ के जानकीपुरम एक्सटेंशन से शनिवार को कुछ अज्ञात लोगों ने किडनैप कर लिया. यह लोग स्कार्पियो कार से आए थे.

कुलदीप ने बताया, 'वह लोग मुझे लखीमपुर के रास्ते नेपाल ले जा रहे थे, लेकिन वह किडनैपर्स को चकमा देकर लखीमपुर की संसारपुर पुलिस चौकी पहुंच गया.' कुलदीप के मुताबिक उसे शनिवार दोपहर 2.15 बजे किडनैप किया गया था लेकिन मैलानी थानाक्षेत्र में वह भाग निकला. लखनऊ से पुलिस टीम उसे लेने पहुंच रही है.

वहीं पासपोर्ट मामले में लखनऊ पुलिस ने तनवी सेठ की पासपोर्ट जांच एलआईयू से कराने के निर्देश दिए हैं. पुलिस का कहना है कि अब तनवी के स्थायी पते और नाम की जांच की जाएगी. अगर जांच में गड़बड़ी पाई गई तो तनवी का पासपोर्ट जब्त किया जा सकता है.

बता दें कि हिंदू-मुस्लिम दंपति अनस और तनवी ने लखनऊ में पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा पर बदसलूकी का आरोप लगाया था. तनवी ने कहा था कि जब वो पासपोर्ट ऑफिस में गईं तो विकास ने उनसे कहा कि तुम्हें मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करनी चाहिए थी.

तनवी ने इस मामले की शिकायत विदेश मंत्रालय से की थी. जिसके बाद विकास मिश्रा का आनन-फानन में गोरखपुर ट्रांसफर कर दिया गया था और तनवी को पासपोर्ट जारी कर दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi