S M L

तमिलनाडु के पूर्व मुख्य सचिव ने रेड को बताया असंवैधानिक, राहुल-ममता को थैंक्यू

पी रामामोहन राव ने मंगलवार को एक प्रेस कॉफ्रेंस कर आईटी विभाग की तरफ से की गई छापेमारी पर कई सवाल खड़े किए.

Updated On: Dec 27, 2016 02:50 PM IST

FP Staff

0
तमिलनाडु के पूर्व मुख्य सचिव ने रेड को बताया असंवैधानिक, राहुल-ममता को थैंक्यू

तमिलनाडु के पूर्व मुख्य सचिव पी रामामोहन राव ने मंगलवार को एक प्रेस कॉफ्रेंस कर आईटी विभाग की तरफ से की गई छापेमारी पर कई सवाल खड़े किए.

पी रामामोहन राव के घर और दफ्तर पर आईटी सेल के छापे के बाद कई किलो सोना, नए और पुराने नोटों की शक्ल में लाखों-करोड़ों रुपये नगद और कई जरुरी दस्तावेज बरामद किए गए थे.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्प्रेस के अनुसार, पी रामामोहन राव ने आरोप लगाया है कि उन्हें जान का खतरा है और सीबीआई की तरफ से गिरफ्तार किए गए व्यापारी शेखर रेड्डी से किसी भी तरह का संबंध होने से इंकार किया है.

Ex-TN chief secy says his life is in danger, distances himself from Sekhar Reddyhttps://t.co/0C9wWrBmVM pic.twitter.com/OlZ7IKZbS3

बीबीसी हिंदी की वेबसाइट के अनुसार, पी रामा राव ने भारत सरकार पर उनके साथ भेदभाव करने और उन्हें टारगेट करने का आरोप लगाया है.

तमिनाडु से छपने वाली अंग्रेजी अखबार द हिंदू में छपी खबर के अनुसार, पूर्व मुख्य सचिव ने आरोप लगाया है कि, सीआरपीएफ ने उन्हें बंदूक की नोक पर घर में नजरबंद कर रखा था और उनकी जान को खतरा है.

My life is in danger, says former Chief Secretary P. Rama Mohana Rao https://t.co/DW24AlVmN9

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार पी रामा मोहन राव ने सीबीआई की रेड को असंवैधानिक करार दिया. उनका कहना था कि अगर जयललिता जिंदा होतीं तो ये रेड कभी नहीं होता.

lang="en">

My life is in danger, says former Chief Secretary P. Rama Mohana Rao https://t.co/DW24AlVmN9

— The Hindu (@the_hindu) December 27, 2016

मीडिया से बातचीत के दौरान पी रामामोहन राव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस उपाध्यक्ष का ये कहकर शुक्रिया अदा किया कि उन दोनों नेताओं ने इस कठिन समय में  उनका साथ दिया.

सीबीआई की रेड के कुछ समय बाद ही गिरिजा वैद्यनाथन को तमिलनाडु का नया मुख्य सचिव नियुक्त कर दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi