S M L

तमिलनाडुः नाबालिग लड़के से यौन शोषण के आरोप में महिला गिरफ्तार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

पीड़ित लड़के की बहन ने भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, नाबालिग 27 नवंबर 2018 से लापता था, वहीं इसी मामले में आरोपी श्वेता इलियास वसंथी भी 27 नवंबर से ही लापता थी

Updated On: Dec 07, 2018 12:55 PM IST

FP Staff

0
तमिलनाडुः नाबालिग लड़के से यौन शोषण के आरोप में महिला गिरफ्तार, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

चेन्नई के अयनावरम में 28 वर्षीय महिला को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार महिला पर एक नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है. खबर है कि पीड़ित लड़के की बहन ने भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. नाबालिग 27 नवंबर 2018 से लापता था. वहीं इसी मामले में आरोपी श्वेता इलियास वसंथी भी 27 नवंबर से ही लापता थी.

पीड़ित लड़के ने 8वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी

इस आधार पर पीड़ित लड़के की बहन ने शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्वेता और पीड़ित की मुलाकात एक अस्पताल में हुई थी. पीड़ित लड़के ने 8वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और मजदूरी करता था. मामले में छानबीन के बाद पुलिस ने दोनों को ढूंढ़ निकाला.

महिला ने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया

पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि उसने पीड़ित को एक दोस्त के घर पर तीन दिन तक रखा हुआ था. जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सदस्यों की मौजूदगी में पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ की. इस दौरान पीड़ित ने बताया कि महिला ने कई बार उसका शारीरिक शोषण किया. इसके बाद महिला पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे पुजहाल जेल भेज दिया गया है.

मुरुगन बंगलुरु में काम करता था, श्वेता बच्चों संग अयनावरम में रहती थी

पुलिस ने बताया कि महिला ने दो बार शादी की थी. 2008 में उसने पॉल वानन नामक एक शख्स से शादी की थी जिसके बाद उनकी एक बेटी भी है. इसके बाद वह अपने पहले पति से अलग हो गई और 2015 में मुरुगन से विवाह हुआ. मुरुगन तलाकशुदा था और दो बच्चों का बाप था. मुरुगन बंगलुरु में काम करता था, इसलिए श्वेता उसके बच्चों के साथ अयनावरम में रहती थी. 17 वर्षीय उस लड़को को टिनाम्पेट ले जाने से पहले उसने बच्चों को बंगलुरु में अपने पिता के पास छोड़ दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi