S M L

जानिए क्यों है इस गार्डन में कुंवारों की एंट्री पर रोक!

यूनिवर्सिटी के इस फैसले में सबसे ज्यादा युवाओं को निशाने पर लिया है, युवाओं का मानना है कि प्रतिबंध का फैसला काफी कठोर है

FP Staff Updated On: Jan 28, 2018 05:14 PM IST

0
जानिए क्यों है इस गार्डन में कुंवारों की एंट्री पर रोक!

तमिलनाडु एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी ने कुंवारों के लिए एक चौंकाने वाला फरमान जारी किया है. अपने बोटेनिकल गार्डन में 'अनैतिक काम' होने का हवाला देते हुए यूनिवर्सिटी ने कुंवारों को घुसने से मना कर दिया है.

एक अधिकारी ने बताया, बोटेनिकल गार्डन में 'अनैतिक काम' हो रहे हैं. इसे देखते हुए घूमने आने वालों से आईडी कार्ड मांगे जा रहे हैं.

बोटेनिकल गार्डन के इनचार्ज और हॉर्टिकल्चर साइंटिस्ट प्रो. कन्नन ने एएनआई से कहा, जब से आईडी कार्ड का नया रूल लागू किया गया है, तब से आने वालों की संख्या 50 फीसद तक घट गई है. प्रतिबंध लगाने के पीछे कारण यह है कि हाल में हमने कुछ मेडीसिनल प्लांट्स लगाए हैं. लेकिन यहां आने वालों की भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि हमें प्रतिबंध लगाना पड़ा.

यूनिवर्सिटी के इस फैसले को सबसे ज्यादा युवाओं ने निशाने पर लिया है. उनका मानना है कि प्रतिबंध का फैसला काफी कठोर है. घूमने आई एक छात्रा ने कहा, हम सभी लड़कियां ग्रुप में आई हैं लेकिन हमें अंदर नहीं जाने दिया जा रहा. हमारे पास कोई पहचान पत्र भी नहीं है. छात्रा ने कहा कि उन्हें कुछ छूट जरूर दी जानी चाहिए.

कई लोगों ने प्रतिबंध के इस फैसले की तारीफ भी की है. एक महिला जो अपने परिवार के साथ यहां बराबर घूमने आती है, उसने कहा-मुझे खुशी है क्योंकि नया रूल लागू होने के बाद गार्डन में भौंडे काम नहीं हो सकेंगे.

(फोटो यूएनआई से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi