S M L

पति ने फोन से बात करने से टोका तो पत्नी ने 3 बच्चों को मारकर की खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक महिला के पति को उसका फोन पर बात करना अच्छा नहीं लगता था और इसलिए उसने उससे फोन ले लिया था. मगर महिला ने पति के फोन से बात करना जारी रखा जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ और महिला ने यह कदम उठा लिया

Updated On: Sep 29, 2018 10:55 AM IST

FP Staff

0
पति ने फोन से बात करने से टोका तो पत्नी ने 3 बच्चों को मारकर की खुदकुशी

तमिलनाडु के सलेम में एक महिला ने घरेलू कलह में अपने 3 बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि यह महिला फोन पर घंटों बात करती थी जिसे लेकर उसका पति उसे अक्सर टोकता था. घटना वाले दिन इसी बात को लेकर पति-पत्नी में फिर झगड़ा हुआ. जिसके बाद गुस्से में आकर महिला ने अपने 3 बच्चों को कथित तौर पर कुएं में धक्का दे दिया जिससे उनकी डूबने से मौत हो गई.

पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि महिला कोझिंजीपट्टी गांव की रहने वाली थी और घर से लापता होने के 2 दिन बाद उसका और उसके 3 बच्चों का शव कुएं में तैरता दिखाई दिया.

शुरुआती जांच के अनुसार महिला के पति को उसका फोन पर बात करना अच्छा नहीं लगता था और इसलिए उसने उससे फोन ले लिया था.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला ने पति के फोन से बात करना जारी रखा जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद पति हर दिन की तरह मजदूरी करने चला गया.

पुलिस ने कहा कि उन्हें शक है कि इस बात से खफा 26 वर्षीय इस महिला ने बच्चों की हत्या कर आत्महत्या कर ली. मारे गए तीनों बच्चों की उम्र 3 साल, 7 साल और 11 महीने है.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi