S M L

Video: ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचा यात्री, RPF के जवान ने ऐसे बचाई जान

दरअसल ये घटना उस वक्त हुई जब रामेश्वरम से फैजाबाद जाने वाली श्रद्धा सेतु एक्सप्रेस चेन्नई एगमोर रेलवे से रवाना होने वाली थी

Updated On: Nov 14, 2018 11:45 AM IST

FP Staff

0
Video: ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचा यात्री, RPF के जवान ने ऐसे बचाई जान

अक्सर सफर करते वक्त लोगों को सावधानी बरतने के कई निर्देश दिए जाते हैं, लेकिन फिर भी लोग जल्दबाजी में अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं. तमिलनाडु के एगमोर रेलवे स्टेशन से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक यात्री ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचा. घटना सोमवार की बताई जे रही है जो रेलवे स्टेशन पर लगे सीटीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस घटना का वीडियो अब न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है.

दरअसल ये घटना उस वक्त हुई जब रामेश्वरम से फैजाबाद जाने वाली श्रद्धा सेतु एक्सप्रेस चेन्नई एगमोर रेलवे से रवाना होने वाली थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दोपहर के करीब 1 बजे ट्रेन स्टेशन से जाने लगी. ट्रेन के थोड़ी स्पीड पकड़ते ही एक यात्री ट्रेन के जनरल डिब्बे में चढ़ने की कोशिश करने लगा. इस कोशिश में वो काफी हद सक सफल भी हो गया लेकिन अचनाक ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में उसका पैर स्लीप हो गया. इससे पहले की वो ट्रेन और प्लैटफॉर्म के बीच में फंसता, वहां मौजूद आरपीएफ के एक कॉन्स्टेबल ने उसे बचा लिया और खींचकर ट्रेन से दूर ले आया.

जारी की गई सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक यात्री खुद को ट्रेन के नीचे आने से बचाने की कोशिश कर रहा है और फिर कैसे आरपीएफ के कॉन्सटेबल ने उसकी जान बचाई.

पुलिस कॉन्सटेबल ने टीओआई को बताया की उस यात्री की उम्र करीब 40 साल थी. घटना से वो इतना डर गया था कुछ मिनटों तक कुछ बोल भी नहीं पा रहा था. उन्होंने बताया कि उसके पास एक छोटा बैग भी था. हालांकि उसने अपने बारे में कुछ नहीं बताया और चुपचाप वहां से चला गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi