S M L

तमिलनाडु: फेसबुक पर पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने पीएम मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ की जिसमें उन्हें गिड़गिड़ाते और भीख मांगते हुए दिखाया गया है

Updated On: Jan 28, 2019 10:31 PM IST

FP Staff

0
तमिलनाडु: फेसबुक पर पीएम मोदी की फोटो से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, हुई गिरफ्तारी

तमिलनाडु की एक राजनीतिक पार्टी एमडीएमके के एक सदस्य को रविवार को फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने पीएम मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ की जिसमें उन्हें गिड़गिड़ाते और भीख मांगते हुए दिखाया गया है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक सिरकाज़ी शहर में एमडीएमके कार्यकर्ता सत्यराज उर्फ बालू को एक स्थानीय बीजेपी नेता जे. स्वामीनाथन की शिकायत पर रविवार को गिरफ्तार किया गया था. न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक उन पर शांति भंग करने और वर्गों के बीच दुर्भावना पैदा करने का आरोप लगाया गया है.

पुलिस का कहना है कि सोमवार को अदालत में पेश किए जाने के बाद सत्यराज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. एमडीएमके कार्यकर्ता ने 26 जनवरी को कथित तौर पर तस्वीर पोस्ट की थी, जब उनकी पार्टी के सदस्य पीएम मोदी की मदुरै यात्रा का विरोध कर रहे थे. पार्टी ने पीएम मोदी पर तमिलनाडु को धोखा देने का आरोप लगाया था.

गौरतलब है कि हाल ही में मणिपुर में एक पत्रकार को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत हिरासत में लिया गया था. उसे भी हिरासत में लिए जाने का कारण एक फेसबुक वीडियो था. जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के साथ-साथ पीएम मोदी की आलोचना करते हुए दिखाया था. इसके बाद तमिलनाडु में हुई गिरफ्तारी के बाद इन फैसलों की आलोचना हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi