S M L

मरीना बीच पर करुणानिधि के अंतिम संस्कार से तमिलनाडु सरकार ने किया इनकार

मरीना बीच पर जयललिता और एमजी रामचंद्रन जैसे बड़े नेताओं का अंतिम संस्कार किया गया है

FP Staff Updated On: Aug 07, 2018 09:26 PM IST

0
मरीना बीच पर करुणानिधि के अंतिम संस्कार से तमिलनाडु सरकार ने किया इनकार

तमिलनाडु के पूर्व मुख्‍यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम करुणानिधि के अंतिम संस्‍कार की जगह पर विवाद खड़ा हो गया है. डीएमके ने मरीना बीच पर जगह मांगी थी लेकिन राज्‍य सरकार ने इससे इनकार कर दिया. तमिलनाडु सरकार ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि मरीना बीच पर अंतिम संस्कार के लिए जगह नहीं दी जा सकती. तमिलनाडु सरकार ने करुणानिधि के अंतिम संस्कार के लिए गांधी मंडपम के पास अंतिम संस्कार करने के लिए जगह दी है.

मरीना बीच पर द्रमुक नेता के अंतिम संस्कार के लिए जगह न देने पर सियासत तेज हो सकती है. एआईडीएमके सरकार का मरीना बीच जैसे महत्वपूर्ण स्थल पर अंतिम संस्कार के लिए जगह न देना विवादास्पद हो सकता है.

मरीना बीच पर जयललिता और एमजी रामचंद्रन जैसे बड़े नेताओं का अंतिम संस्कार किया गया था. करुणानिधि के समर्थक तमिलनाडु के इतने बड़े कद के नेता को मरीना बीच जैसे महत्वपूर्ण जगह न देने पर निराश होंगे.

बता दें कि तमिलनाडु के पूर्व मुख्‍यमंत्री करुणानिधि का मंगलवार शाम को निधन हो गया था. कावेरी अस्‍पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया कि शाम छह बजकर 10 मिनट पर उन्‍होंने अंतिम सांस ली. अस्‍पताल ने बयान जारी कर कहा कि डॉक्‍टर्स और नर्सों ने उन्‍हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन करुणानिधि को बचाया नहीं जा सका. उनके कई जरूरी अंग ठीक से काम नहीं कर रहे थे. वे लगातार लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे.

(साभार न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi