S M L

'बीजेपी हाय-हाय' नारे के बाद एयरपोर्ट पर महिला यात्री से भिड़ीं तमिलनाडु BJP अध्यक्ष

'फ्लाइट में भी सोफिया ने नारेबाजी की थी. हालांकि फ्लाइट में सुंदरराजन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी'

Updated On: Sep 03, 2018 08:38 PM IST

FP Staff

0
'बीजेपी हाय-हाय' नारे के बाद एयरपोर्ट पर महिला यात्री से भिड़ीं तमिलनाडु BJP अध्यक्ष

तूतीकोरिन एयरपोर्ट पर तमिलनाडु की बीजेपी अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन को विरोध का सामना करना पड़ गया. दरअसल, हवाई अड्डे पर जब एक महिला ने सुंदरराजन को देखा तो उसने 'बीजेपी सरकार हाय-हाय' के नारे लगाए. ऐसे में वहां गहमागहमी का माहौल भी बन गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक तूतीकोरिन तक लुई सोफिया नाम की महिला हवाई जहाज में सुंदरराजन के साथ ही सफर कर पहुंची थी. वहां जैसे ही उस महिला ने सुंदरराजन को अपना सामान लेने लगेज बॉक्स के पास देखा तो उसे बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. नारेबाजी से सुंदरराजन काफी नाराज हो गईं, जिसके बाद सोफिया के साथ उनकी बहस भी हो गई. हालांकि बाद में तूतीकोरिन एयरपोर्ट थाना पुलिस ने सोफिया को हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक अभी तक महिला पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

घटना के बाद प्रतिक्रिया देते हुए सुंदरराजन ने कहा, 'एक महिला मुझे देखते ही बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करने लगी और गेट तक मेरा पीछा भी किया. उसकी मौजूदगी काफी डराने वाले थी. मुझे लगता है उसके पीछे कुछ संगठन हैं.'

फ्लाइट में भी नारेबाजी

बीजेपी प्रवक्ता नारायणन तिरुपति का कहना है कि 'फ्लाइट में भी सोफिया ने नारेबाजी की थी. हालांकि फ्लाइट में सुंदरराजन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और शांत बनी रहीं. इसके बाद तूतीकोरिन एयरपोर्ट पर उतरते ही सुंदरराजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. बावजूद इसके भी सोफिया की नारेबाजी बंद नहीं हुई और दोनों में बहस हो गई.

बता दें कि सोफिया पेशे से लेखिका है और वे स्टरलाइट और चेन्नई-सलेम हाइवे प्रोजेक्ट के भी विरोध में रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi