S M L

BJP नेता के विवादित बोल- बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई महिला रिपोर्टर-एंकर नहीं बन सकती

बीजेपी नेता ने लिखा, "मीडिया में कई अनपढ़ और जाहिल लोग हैं. राज्यपाल पर आरोप लगाने वाली ये महिला जर्नलिस्ट इसका अपवाद नहीं है

Updated On: Apr 20, 2018 04:23 PM IST

FP Staff

0
BJP नेता के विवादित बोल- बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई महिला रिपोर्टर-एंकर नहीं बन सकती

तमिलनाडु में तीन दिन पहले आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक महिला पत्रकार का गाल थपथपाने के बाद राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित की काफी निंदा हुई थी. अब राज्य के एक बीजेपी नेता ने महिला पत्रकारों और मीडिया कर्मियों को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की है.

तमिलनाडु में बीजेपी नेता एसवी शेखर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक कमेंट पोस्ट किए. इस पोस्ट में उन्होंने महिला जर्नलिस्ट्स को लेकर तमाम अश्लील और आपत्तिजनक बातें लिखी हैं. बीजेपी नेता ने साफ लिखा कि 'बड़े लोगों के साथ सोए बिना कोई भी न्यूज़ एंकर या रीडर नहीं बन सकती.'

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, बीजेपी नेता एसवी शेखर ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा- 'सीनियर महिला जर्नलिस्ट, जिनका गाल राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने छुआ था, वह राज्यपाल पर गलत आरोप लगा रही हैं. ऐसा करने के पीछे उनकी मंशा बीजेपी सरकार को बदनाम करना हैं.' बता दें कि बीजेपी नेता एसवी शेखर तमिल फिल्मों में काम भी कर चुके हैं. उन्होंने ये फेसबुक पोस्ट तमिल में किया है.

fb post

बीजेपी नेता ने आगे लिखा, "मीडिया में कई अनपढ़ और जाहिल लोग हैं. राज्यपाल पर आरोप लगाने वाली ये महिला जर्नलिस्ट इसका अपवाद नहीं है. एजुकेशनल इंस्टिट्यूशन के मुकाबले मीडिया सेक्टर में महिलाओं के साथ ज्यादा यौन उत्पीड़न होता है. महिला जर्नलिस्ट मीडिया में पद पाने और अपने काम निकालने के लिए बड़े लोगों के साथ सोती हैं."

बीजेपी नेता एसवी शेखर ने लिखा, "इनमें से जो अपवाद हैं, मैं उनका सम्मान करता हूं. हालांकि, तमिलनाडु मीडिया में ज्यादातर लोग ब्लैकमेलर्स और घटिया हैं."

हालांकि, बीजेपी नेता ने अपने फेसबुक से ये पोस्ट हटा लिया है और माफी मांग ली है. शेखर ने कहा- "मैंने ये पोस्ट बिना मैसेज देखे कर दिया था. इसे लेकर अनजाने में जो महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है, उसके लिए मैं माफी मांगता हूं."

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi