S M L

तमिलनाडु में बड़ा सड़क हादसा, 10 सबरीमाला श्रद्धालुओं की मौत

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में पांच लोग घायल भी हुए हैं. उन्होंने कहा कि कुछ मृतकों की उम्र 21 से 35 वर्ष के बीच है

Updated On: Jan 07, 2019 09:17 AM IST

FP Staff

0
तमिलनाडु में बड़ा सड़क हादसा, 10 सबरीमाला श्रद्धालुओं की मौत

तमिलनाडु के पुडुकोट्टई जिले के तिरुमयम कस्बे के पास रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में करीब 10 सबरीमाला श्रद्धालू मारे गए. पुलिस ने बताया कि श्रद्धालुओं की गाड़ी और एक ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर होने से यह हादसा हुआ.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में पांच लोग घायल भी हुए हैं. उन्होंने कहा कि कुछ मृतकों की उम्र 21 से 35 वर्ष के बीच है.

अधिकारी ने कहा, 'यह हादसा दोपहर करीब तीन बजे हुआ, जब कराईकुडी से पुडुकोट्टई जा रहे सबरीमला श्रद्धालुओं का टेंपो सामने से आ रहे एक ट्रक से जा टकराया.' उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना की जांच की जा रही है.

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. घायलों को पुडुकोट्टई के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अब तक 10 महिलाएं पहुंच चुकीं है मंदिर

वहीं दूसरी तरफ सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर जारी विवाद के बीच पुलिस ने दावा किया कि 1 जनवरी से सबरीमाला मंदिर तक पहुंचने वाली 50 से कम उम्र की महिलाओं की रिपोर्ट सामने आ चुकी है और इनकी कुल संख्या 10 है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने इन सभी महिलाओं का विवरण एकत्र किया है. अगर जरूरत होती है तो इसे कोर्ट में पेश किया जा सकता है. हालांकि मलेशियाई महिलाओं के दौरे की पुष्टि करने वाले पुलिस सूत्रों ने यह बताने से इनकार कर दिया कि क्या उन्होंने सबरीमाला में दर्शन किए. तीनों महिलाएं, जिनकी पहचान, नाम और उम्र का पूरा ब्यौरा पुलिस के पास है, मलेशिया में तमिल समुदाय से संबंधित 25 तीर्थयात्रियों की एक टीम का हिस्सा थीं

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi