S M L

Video: साउथ के सुपरस्टार शिवकुमार ने सेल्फी ले रहे फैन का फोन फेंक दिया

शिवकुमार का तर्क है कि किसी भी सेलेब्रिटी या फिर किसी भी इंसान के साथ फोटो क्लिक करने के पहले उससे पूछ लेना चाहिए. किसी सेलेब्रिटी को पब्लिक प्रॉपर्टी की तरह नहीं ट्रीट करना चाहिए

Updated On: Oct 30, 2018 05:08 PM IST

FP Staff

0
Video: साउथ के सुपरस्टार शिवकुमार ने सेल्फी ले रहे फैन का फोन फेंक दिया
Loading...

तमिल एक्टर शिवकुमार ने सेल्फी ले रहे एक फैन का फोन फेंक दिया. इसका वीडियो वायरल हो गया है. इस घटना के बाद लोग इस 77 वर्षीय एक्टर के ढेर सारे मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. एकतरफ जहां सोशल मीडिया ने शिवकुमार की इस हरकत के लिए उन्हें 'घमंडी' कहा है, वहीं बात बिगड़ती देख एक्टर ने अपनी सफाई दी है.

हालांकि इस घटना को लेकर शिवकुमार ने अपना पक्ष रखा है. उनका कहना है कि किसी भी सेलेब्रिटी या फिर किसी भी इंसान के साथ फोटो क्लिक करने के पहले उससे पूछ लेना चाहिए. किसी सेलेब्रिटी को पब्लिक प्रॉपर्टी की तरह नहीं ट्रीट करना चाहिए. वैसे भी मैं ऐसा इंसान हूं जिसने एयरपोर्ट या सैकड़ों हजारों लोगों की भीड़ में भी कभी फोटो क्लिक कराने के लिए मना नहीं किया है.

एनडीटीवी के मुताबिक शिवकुमार इस बात से भी गुस्सा थे कि मौके पर 20-25 लोग सेल्फी लेने के लिए प्रोग्राम के वॉलेंटियर्स और उनके साथ आए गार्ड को धक्का दे रहे थे. हालांकि जिस फैन पर कुमार ने अपना गुस्सा निकाला वो उनसे अच्छी खासी दूरी पर खड़ा था.

देखें वीडियो:

सोशल मीडिया पर लोगों ने शिवकुमार की इस हरकत के लिए आड़े हाथों लिया-

श्रीराम कृष्णकुमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि आखिर उस आदमी ने क्या गलत किया. वो सेल्फी लेते वक्त अच्छी दूरी पर खड़ा था. न तो उसने रास्ता ही रोका था. शिवकुमार ने बहुत ज्यादा घमंड दिखाया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi