S M L

तलवार दंपति के वकीलों को इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश की प्रति मिली

आदेश की प्रति गाजियाबाद में विशेष सीबीआई अदालत को सोमवार को उपलब्ध कराई जाएगी

Updated On: Oct 14, 2017 02:52 PM IST

Bhasha

0
तलवार दंपति के वकीलों को इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश की प्रति मिली

राजेश और नूपुर तलवार को बरी करने के इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश की प्रमाणित प्रति तलवार दंपती के वकीलों को मिल गई है.

तलवार के एक वकील ने बताया कि आदेश की प्रति गाजियाबाद में विशेष सीबीआई अदालत को सोमवार को उपलब्ध कराई जाएगी. इसके बाद डासना जेल के अधिकारियों को दंपती को बरी करने के लिए यह प्रति मुहैया कराई जाएगी.

गाजियाबाद की अदालतों में दूसरे शनिवार को छुट्टी रहती है. आदेश की प्रति शुक्रवार की शाम को हासिल हुई है. आरुषि और हेमराज की हत्या के मामले में दोनों आरोपी हैं.

उच्च न्यायालय ने दोनों को दोहरे हत्याकांड मामले में कर दिया था बरी 

आरुषि की रिश्तेदार वंदना तलवार ने बताया, 'हमें इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश की एक प्रमाणित प्रति मिली है. ऐसी संभावना है कि राजेश और नूपुर तलवार सोमवार को जेल से रिहा हो जाएंगे.'

राजेश और नूपुर तलवार आरूषि और हेमराज की हत्या के मामले में दोषी ठहराए जाने तथा उम्र कैद की सजा मिलने के बाद गाजियाबाद की डासना जेल में नवंबर 2013 से बंद हैं.

राजेश और नूपुर दोनों ही दंत चिकित्सक हैं. दोनों ने उम्रकैद के फैसले को इलाहाबाद उच्च न्यायालय में चुनौती दी थी. एक सप्ताह पहले उच्च न्यायालय ने इस दंपत्ति को इस दोहरे हत्याकांड मामले में बरी कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi