S M L

स्वामी अग्निवेश ने लोकप्रियता के लिए यह हमला करवाया: झारखंड मिनिस्टर

झारखंड सरकार में मंत्री सी.पी सिंह ने कहा 'जहां तक मुझे पता है कि स्वामी अग्निवेश वह व्यक्ति है जो विदेश चंदे पर जीता है. वह भगवा वस्त्र पहनकर सीधे-साधे भारतीयों के साथ छल करता है.ट

Updated On: Jul 18, 2018 05:27 PM IST

FP Staff

0
स्वामी अग्निवेश ने लोकप्रियता के लिए यह हमला करवाया: झारखंड मिनिस्टर

स्वामी अग्निवेश के मारपीट के एक दिन बाद राज्य के शहरी विकास मंत्री सी.पी सिंह ने इस पर सोशल मीडिया वाली टिप्पणी मारी है. उन्होंने अग्निवेश को 'फ्रॉड' और 'विदेशी एजेंट' करार दिया है.

उन्होंने ANI से कहा 'जहां तक मुझे पता है कि स्वामी अग्निवेश वह व्यक्ति है जो विदेश चंदे पर जीता है. वह भगवा वस्त्र पहनकर सीधे-साधे भारतीयों के साथ छल करता है. वह फ्रॉड है कोई स्वामी नहीं. उन्होंने लोकप्रियता के लिए यह हमला करवाया है.'

मिनिस्टर ने यह बयान बुधवार को झारखंड असेंबली के बाहर दिया. विपक्षी पार्टियों ने अग्निवेश पर हुए हमले के विरोध में झारखंड असेंबली में प्रोटेस्ट किया. जिसके चलते विधानसभा सत्र को लंच ब्रेक तक के लिए स्थगित कर दिया गया.

झारखंड के पाकुड़ जिले में स्वामी अग्निवेश के साथ मंगलवार को मारपीट की घटना हुई थी. कथित तौर पर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें मारा और कपड़े भी फाड़ डाले, उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi