S M L

ट्विटर पर सबकी मददगार सुषमा स्वराज को एक ट्वीट पर क्यों आया गुस्सा?

आईटी कंपनी में काम करने वाले स्मित राज ने सुषमा स्वराज से ट्विटर पर मदद मांगी.

Updated On: Jan 09, 2017 04:38 PM IST

FP Staff

0
ट्विटर पर सबकी मददगार सुषमा स्वराज को एक ट्वीट पर क्यों आया गुस्सा?

ट्विटर पर सक्रिय रहने वाली और लोगों की समस्या का समाधान करने वाली मोदी सरकार में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को एक ट्वीट ने गुस्सा दिला दिया.

ट्विटर के जरिए मिली शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए उसका समाधान निकालने वाली सुषमा को उस समय गुस्सा आया, जब एक शख्स ने रेलवे में काम कर रही अपनी पत्नी के ट्रांसफर की अर्जी ट्वीट कर दी.

आईटी कंपनी में काम करने वाले स्मित राज ने सुषमा स्वराज से ट्विटर पर मदद मांगी. उन्होंने लिखा कि क्या आप भारत में हमारा वनवास खत्म कर सकते हैं? मेरी पत्नी झांसी में एक रेलवे कर्मचारी हैं और मैं पुणे में एक आईटी कंपनी में काम कर रहा हूं.

ट्वीट का जवाब देते हुए सुषमा ने लिखा 'अगर आप और आपकी पत्नी मेरे मंत्रालय में होते तो ट्विटर पर तबादले की विनती के लिए मैंने अब तक आपके निलंबन का ऑर्डर भेज दिया होता.'

बाद में पिघली सुषमा, सुरेश प्रभु को किया ट्वीट 

अपने गुस्से का इजहार करने के बावजूद विदेश मंत्री ने भलमनसाहत दिखाई और रेलमंत्री सुरेश प्रभु को ट्वीट कर उस व्यक्ति की शिकायत की जानकारी दी.

सुरेश प्रभु ने जवाब में सुषमा स्वराज को लिखा कि इस मामले को मेरी नज़र में लाने के लिए धन्यवाद, मैंने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को नियम के हिसाब से सही कदम उठाने के लिए बोला है.

इससे पहले अमेरिका में रह रहे एक भारतीय ने सुषमा स्वराज को ट्वीट करके अपनी पत्नी के पासपोर्ट संबंधी दिक्कतों को दूर करने के लिए मदद मांगी. उस व्यक्ति ने लिखा कि उसकी पत्नी के पासपोर्ट संबंधी परेशानियों के कारण उसे अमेरिका में अकेले रहना पड़ रहा है.

सुषमा में इस ट्वीट के जबाब में लिखा कि वह उनके वनवास को जल्दी की खत्म करने की कोशिश करेंगी.

सुषमा के इसी ट्वीट के जबाब में स्मित राज ने भी सुषमा से अपने ‘वनवास’ को दूर करने के लिए मदद मांगी.

साभार: प्रदेश18 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi