S M L

सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की CBI जांच कराने की अपील

पुरूलिया में ही इसी अवस्था में दो जून को एक और बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल कुमार का शव मिला था. याचिका दुलाल के पिता ने दायर कर हत्याओं की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी

Updated On: Jun 08, 2018 01:06 PM IST

FP Staff

0
सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की CBI जांच कराने की अपील

सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनावों के बाद हुई बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की जांच सीबीआई से करवाने की मांग करने वाली याचिका खारिज कर दी है.

न्यायमूर्ति एके गोयल और न्यायमूर्ति अशोक भूषण की अवकाशकालीन पीठ ने याचिका दायर करने वाले से इस सबंध में सुनवाई के लिए कलकत्ता हाई कोर्ट जाने को कहा है.

याचिकाकर्ता की ओर से पेश हुए वकील गौरव भाटिया ने कहा कि ये गंभीर मुद्दा है क्योंकि पुरूलिया जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पंचायत चुनाव खत्म होने के बाद हुई है.

मालूम हो पुरूलिया जिले के बलरामपुर गांव के बीजेपी कार्यकर्ता 18 साल के त्रिलोचन महतो का शव 30 मई को पेड़ से लटकता हुआ मिला था. महतो की पीठ पर बांग्ला में लिखा एक पोस्टर चिपकाया हुआ था. उसपर लिखा था कि पंचायत चुनाव में बीजेपी का समर्थन करने के कारण उसकी हत्या की गई है.

पुरूलिया में ही इसी अवस्था में दो जून को एक और बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल कुमार का शव मिला था. याचिका दुलाल के पिता ने दायर कर हत्याओं की जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi