S M L

पटना में उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों-पुलिस के बीच संघर्ष, कई घायल

बिहार के पटना में उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों और पुलिस के बीच संघर्ष देखा गया.

Updated On: Nov 10, 2018 06:14 PM IST

FP Staff

0
पटना में उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों-पुलिस के बीच संघर्ष, कई घायल
Loading...

बिहार के पटना में उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों और पुलिस के बीच संघर्ष देखा गया. दरअसल प्रदर्शनकारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जरिए कुशवाहा को 'नीच' और 'धीमा इंसान' कहे जाने से नाराज थे.

पटना में नीतीश कुमार की टिप्पणी के खिलाफ भारतीय कुशवाह एकता मंच के जरिए प्रदर्शन किया गया. इस दौरान लाठी चार्ज में कई प्रदर्शनकारियों को चोटें भी आई. इस दौरान आस-पास खड़े लोग भी चपेट में आ गए और उन्हें भी चोटें आई. इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे.

दरअसल, इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रीय लोक समित पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाह ने संकेत दिया था कि बिहार में मुख्यमंत्री का पद जल्द ही खाली हो सकता है क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सत्ता में संतृप्ति बिंदु तक पहुंच गए और वह अपना कदम पीछे कर सकते हैं.

नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) और कुशवाहा की आरएसएलपी भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए सरकार का हिस्सा है. इससे पहले नीतीश कुमार और बीजेपी हाईकमान से नाराज चल रहे गठबंधन की पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने फिर एक आपत्तिजनक बयान दिया था. उन्होंने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वो पुलिस की गर्दन पकड़कर उनसे काम निकालें.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi