S M L

'एक भारत-एक चुनाव' के समर्थन में उतरे सुपरस्टार रजनीकांत

उनका कहना है कि इससे राजनीतिक पार्टियों का समय और खर्च दोनों ही बचेगा

Updated On: Jul 15, 2018 05:55 PM IST

FP Staff

0
'एक भारत-एक चुनाव' के समर्थन में उतरे सुपरस्टार रजनीकांत

एक ओर जहां तमिलनाडु के ज्यादातर राजनीतिक दल केंद्र की 'एक भारत, एक चुनाव' की योजना का विरोध कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ हाल ही में राजनीति में एंट्री करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत इसका समर्थन कर रहे हैं.

रविवार को मीडिया से बात करते हुए रजनीकांत ने कहा कि एक भारत, एक चुनाव केंद्र सरकार की अच्छी मुहीम है. उनका कहना है कि इससे राजनीतिक पार्टियों का समय और खर्च दोनों ही बचेगा. मीडिया से बातचीत करते समय सुपरस्टार से राजनेता बने रजनीकांत ने अन्य मुद्दों पर भी अपने विचार साझा किए.

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक उन्होंने तमिलनाडु के शिक्षा मंत्री की सराहना करते हुए कहा कि वह काफी अच्छा काम कर रहे हैं. रजनीकांत ने कहा कि दूसरे राज्यों की तुलना में तमिलनाडु में शिक्षा का स्तर काफी बेहतर है. हालांकि आगामी लोकसभा चुनाव में उतरने के सवाल पर उन्होंने अभी कुछ कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि इस पर फैसला बाद में लिया जाएगा.

रजनीकांत ने हाल ही मे अपनी राजनीतिक पार्टी बनाई है. पार्टी के निर्माण के दौरान ही उन्होंने कहा था कि आगामी चुनाव में उनकी पार्टी और वह चुनाव लड़ सकते हैं. फिलहाल पार्टी की तैयारियों के बारे में उन्होंने अपने इरादे साफ नहीं किए हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi