S M L

सनी लियोनी के कॉन्डम के 'ऐड' पर हंगामा क्यों है बरपा...

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने को है सनी के ऐड पर आपत्ति

Updated On: Apr 18, 2017 08:29 AM IST

IANS

0
सनी लियोनी के कॉन्डम के 'ऐड' पर हंगामा क्यों है बरपा...

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला शाखा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के कॉन्डम के एक ब्रांड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया. उन्होंने इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की है.

सनी लियोन पोर्न फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी हैं. आरपीआई केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी है. महिला शाखा की सचिव शीला गांगुर्दे ने कहा, विज्ञापन को देखकर सभी महिला दर्शक बहुत शर्मिंदगी महसूस करती है..यह एक गंदा दृश्य है और बुहत अलग संदेश देता है.

उन्होंने इस बात का भी उल्लेख किया कि विभिन्न टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले इस तरह के विज्ञापनों से घरेलू महिलाओं जैसे मां, बहन, पत्नी या बेटी के लिए असहज स्थिति पैदा हो जाती है. वे परिवार के साथ बैठकर टीवी नहीं देख पाती हैं.

गांगुर्दे ने कहा कि वास्तव में महिला दर्शकों, महिला कार्यकताओं और अन्य महिलाओं से यह शिकायत मिली है कि ऐसे विज्ञापनों को देखकर उन्हें शर्मिदगी का अहसास होता है और कॉन्डम और गर्भनिरोधक गोलियों के विज्ञापनों पर रोक लगनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि अभिनेत्री विज्ञापन में बहुत वाहियात तरीके से पुरुष को कंडोम का इस्तेमाल करने के लिए उत्तेजित करती हैं.

गांगुर्दे का कहना है कि भारत प्रगतिशील है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि अश्लील विज्ञापन दिखाया जाए और परिवार के लोग इसे देखें. पार्टी ने सरकार को सनी लियोन के विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए एक हफ्ते का समय दिया है और ऐसा नहीं करने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi