विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी का निधन

सुनील शेट्टी अपने पिता को ही अपना असली हीरो मानते हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 01, 2017 01:11 PM IST

0
सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी का निधन

अभिनेता सुनील शेट्टी के पिता वीरप्पा शेट्टी का मंगलवार देर रात निधन हो गया. 93 वर्षीय वीरप्पा शेट्टी लंबे अरसे से बीमार थे.उन्हें 2013 में लकवे का अटैक आया था और उन्होंने अपने साउथ रेजीडेंस को आईसीयू में तब्दील कर दिया था ताकि वो जल्दी ठीक हो सकें.

सूत्रों का कहना है कि कल 2 मार्च को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. बॉलीवुड ने वीरप्पा शेट्टी के निधन पर गहरा शोक जताया है. सुनील शेट्टी अपने पिता से बहुत प्यार करते थे और वो उन्हें असली हीरो मानते थे.

2013 में वर्ली में अपने नए डेकोरेशन शोरूम को लॉन्च करते समय एक्टर ने कहा था- यह वही जगह है जहां मेरे पिता वीरप्पा शेट्टी काम किया करते थे. वो यहां प्लेट साफ किया करते थे क्योंकि उनकी नौकरी एक वेटर ब्वॉय वाली थी. वो मेरे असली हीरो हैं. उन्होंने 9 साल की उम्र में काम करना शुरु कर दिया था.

वो सरसों की बोरियों पर सोया करते थे और चटाई वाले बैग को तकिये की तरह इस्तेमाल करते थे. संघर्षों से गुजरते हुए वीरप्पा शेट्टी ने एक पूरी बिल्डिंग खरीद ली थी. जो कि वर्ली के फोर सीजन होटल के बगल में है. सुनील शेट्टी के मुताबिक उनके पिता की जिन्दगी कई लोगों के लिए एक नजीर की तरह है जिससे काफी कुछ सीख ली जा सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi