S M L

तो क्या सुनंदा पुष्कर की हत्या हुई थी?

दिल्ली पुलिस के ज्वॉइंट कमीशनर विवेक गोगिया ने यह संकेत दिया है कि सुनंदा पुष्कर ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है

Updated On: Mar 12, 2018 03:29 PM IST

FP Staff

0
तो क्या सुनंदा पुष्कर की हत्या हुई थी?

सुनंदा पुष्कर के मौत की गुत्थी उलझती ही जा रही है. पहले यह माना जा रहा था कि उन्होंने सुसाइड किया है. लेकिन दिल्ली पुलिस ने सुनंदा पुष्कर की मौत के ऊपर जो रिपोर्ट सौंपी है उसके मुताबिक सुनंदा पुष्कर की हत्या हुई है.

टाइम्स नाउ में छपी खबर के मुताबिक इस केस की जो रिपोर्ट दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमीशनर बीएस जायसवाल ने सबमिट की है, उसके आधार पर दिल्ली पुलिस के ज्वॉइंट कमीशनर विवेक गोगिया ने यह संकेत दिया है कि सुनंदा पुष्कर ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है.

एम्स ने ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक पुष्कर के शरीर पर इंजेक्शन के घावों के साथ-साथ हाथापाई और दांत से काटने के निशान भी मिले हैं. पहली ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक, सुनंदा की मौत जहर से हुई थी. जिसका नाम था अल्प्राजोलम पॉइजन. शरीर पर करीब 15 चोट के निशान थे जो मौत से 12 घंटे से 4 दिन पहले के थे. शरीर पर दांत से काटने के ताजा निशान भी थे. शशि थरूर और सुनंदा के नौकर नारायण ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके मुताबिक हाथापाई ये निशान सुनंदा और शशि थरूर के बीच हुई मारपीट की वजह से थे.

इस बीच बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से रिश्वत लेकर इस मुद्दे को रफा-दफा करने की कोशिश की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi